HEADLINES


More

बुद्धिजीवी वर्ग समझता है बहुजन समाज पार्टी की ताकत : मनोज चौधरी

Posted by : pramod goyal on : Monday 19 February 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। जिला के वरिष्ठ पत्रकार जयशंकर सुमन एवं युवा समाजसेवी भूषण कुमार बहुजन समाज पार्टी की नीतियों में आस्था जताते हुए, आज पार्टी में शामिल हुए। 

इस अवसर पर

हरियाणा प्रदेश महासचिव मनोज चौधरी ने दोनों को पटका पहनकर पार्टी ज्वाइन करते हुए कहा देश का बुद्धिजीवी देश वर्ग बहुजन समाज पार्टी की ताकत को जानता है, इसीलिए वह पार्टी का समर्थन करता है। उन्होंने कहा बहुजन समाज पार्टी देश की तीसरी सबसे बड़ी पार्टी है जिस दिन देश का गरीब मजदूर मतदाता पार्टी को समझ जायेगा उस दिन देश में बसपा की सरकार बन जायेगी। उन्होंने कहा बहन कुमारी मायावती जैसा सच्चा और ईमानदार नेता प्रधानमंत्री के रूप में देश का विकास कर सकता है। उन्होंने कहा आज अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को विकास का लाभ नहीं मिल रहा। देश में रोजगार, शिक्षा, न्याय और स्वास्थ्य सेवाएं सभी को तभी मिलेगी जब लोकतंत्र मजबूत होगा, और देश संविधान संविधान के नियमों के मुताबिक चलेगा।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सरदार उपकार सिंह ने कहा बहुजन समाज पार्टी का कारवां निरंतर जिला फरीदाबाद में बढ़ता जा रहा है। लोग कांग्रेस और भाजपा दोनों का शासन देखने के बाद, अब इनको नकारना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा आने वाले चुनाव में जनता बहुजन समाज पार्टी को वोट देकर सत्ता में भागीदार करेगी। इस अवसर पर बसपा को ज्वाइन करने वाले वरिष्ठ पत्रकार जयशंकर सुमन ने कहा कि उन्होंने पत्रकारिता के 35 साल के कार्यकाल में कांग्रेस भाजपा सहित सभी पार्टियों को देख लिया सभी की करनी और कटनी में अंतर है उनके नेता झूठ और जुमलेबाज हैं केवल बहुजन समाज पार्टी की मुखिया बहन कुमारी मायावती ही एकमात्र ऐसी नेता हैं जो देश का समुचित विकास करना चाहती हैं। 
इस अवसर जिला प्रभारी टीकम सिंह गौतम एवं विधानसभा अध्यक्ष के एल गौतम ने कहा आगामी लोकसभा चुनाव में फ़रीदाबाद विधानसभा से सबसे अधिक वोट बहुजन समाज पार्टी को मिलेंगे। इस अवसर बसपा के वरिष्ठ नेता किशन ठाकुर ने कहा बहुजन समाज पार्टी लोकसभा चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ेगी, जो लोग यह समझते हैं कि बीएसपी कमजोर है, उन्हें चुनाव के नतीजे चौंका देंगे। इस अवसर पर जिला प्रभारी एडवोकेट एन पी सिंह बघेल, जिला महासचिव डॉ सुशील कटारिया, बड़खल विधानसभा अध्यक्ष रमेश कश्यप, महेंद्र सिंह सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply