HEADLINES


More

अवैध माइनिंग, पुलिस टीम पर हमला करने व सरकारी ड्यूटी में अवरोध उत्पन्न करने के मामले में फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 27 February 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीआईजी कम डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल के द्वारा अपराधिक गतिविधियों में शमिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए थाना तिगांव प्रभारी जय नारायण की टीम ने अवैध माइनिंग के मुकदमें में उद्धोषित चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मुबारिक(42) किसान मजदूर कॉलोनी सेक्टर- 29 का रहने वाला है। आरोपी के द्वारा वर्ष 2017 में अपने साथियो के साथ मिलकर अवैध

माइनिंग, पुलिस टीम पर हमला करने व सरकारी ड्यूटी में अवरोध उत्पन्न करने की वारदात को अनजाम दिया था। जिसमें मौके पर 5 हाइवा डंपर बरामद किए थे। सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे। सभी 5 आरोपियो को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोपी मुबारिक माननिय अदालत से वर्ष 2017 से जमानत पर था। जमानत पर आने के बाद आरोपी माननीय अदालत में पेश नही हुआ था। जिसके चलते माननीय अदालत के द्वारा आरोपी के खिलाफ थाना तिगांव में उद्धोषित होने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी को पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रो से प्राप्त सूचना से सेक्टर-12 रोड से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ड्राइवर का काम करता है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। 

No comments :

Leave a Reply