HEADLINES


More

अशोक मलिक को हुड्डा जन स्वास्थ्य कर्मचारी यूनियन, प्रांतीय कमेटी का चेयरमेन चुना गया

Posted by : pramod goyal on : Monday 26 February 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 हुड्डा जन स्वास्थ्य कर्मचारी यूनियन (रजि ० नं ० 1266)


( मुख्यालय कैंप सोनीपत) संबंधित हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच का दिवार्षिक प्रतिनिधि सम्मेलन पंचकूला में आयोजित किया गया जिसमें महासचिव / वित्त सचिव की  रिपोर्ट पेश की गई जिसको सर्वसहमति से पास किया गया ।

पंचकूला में आयोजित प्रतिनिधि सम्मेलन में सभी जिलों के पदाधिकारी ने भाग लिया जिसमें श्री अशोक मलिक को फरीदाबाद से प्रांतीय कमेटी में  चेयरमेन निर्विरोध  चुना गया। फरीदाबाद से चुने गए अशोक मलिक जी का फरीदाबाद पहुंचने पर हुड्डा सर्कल कमेटी फरीदाबाद द्वारा कार्यालय केंपस सेक्टर 12 में स्वागत समारोह श्री अमरजीत कटारिया सर्कल प्रधान की अध्यक्षता में  H.S.V.P यूनियन के प्रधान श्री तेजराम ओलिहान, श्री होशियार डागर, श्री S.K  त्यागी,श्री अशोक मलिक, श्री अजीत कादयान सर्कल सचिव, श्री चंद्रपाल चेयरमेन ने पगड़ी व  फूलमाला पहनाकर जोर शोर से स्वागत किया गया।

श्री अशोक मलिक प्रांतीय चेयरमैन ने कर्मचारी को संबोधित करते हुए बताया कि हुड्डा के सभी कर्मचारियों को मिलने वाला परफॉर्मेंस अवार्ड माननीय मुख्यमंत्री हरियाणा के द्वारा  स्वीकृति प्रदान की जा चुकी है और वेतन के साथ-साथ सभी को 2021- 2022 का परफॉर्मेंस अवार्ड दिया जाएगा। उन्होंने बताया सभी जिलों में आवासीय हुड्डा कॉलोनी की मरम्मत कार्य का पैसा अलॉट किया गया  व विभाग कार्यरत सभी सफ़ाई कर्मचारियों के पहचान पत्र विभाग संपदा अधिकारी द्वारा जारी किए जाएंगे व विभाग की तरफ से हरियाणा कौशल रोजगार निगम में जल्दी ही भेजने पर विचार किया जाएगा 
विभाग की नीति के अनुसार जो सेक्टर पूरी तरह से विकसित हो चुके है वे सेक्टर के साथ-साथ सेक्टर में कार्यरत कर्मचारियों को भी नगर निगम फरीदाबाद में स्थानांतरण  किया जाएगा ।
श्री अमरजीत कटारिया सर्कल प्रधान ने बताया कि जो प्रमोशन केस मुख्यालय मैं लंबित पड़े हैं उन्हें भी जल्दी ही निकलवा कर पद उन्नति की जाएगी वह कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति  लेखा-जोखा के साथ डीसीआरडी, फंड, पेंशन लागू की जाएगी जिससे कर्मचारियों को विभाग के चक्कर में काटने न पड़े उन्होंने बताया कि फील्ड स्टाफ का कार्य भी प्रायरिटी से किए जाएंगे ।

मंच का संचालन करते हुए धर्मवीर वैष्णव ने बताया की विभाग की समस्त यूनियनो को एक ही बैनर के नीचे आना होगा जाकर हरियाणा के कर्मचारी, किसान, मजदूरो की मांगों का फैसला किया जाएगा ।
अन्य के अलावा हवासिंह, मनोज कुमार तिगांव, धर्मेंद्र, सतीश, केवल कृष्ण, राजेश ठाकुर सर्कल सचिव, मनोज पलवल, संजय कुमार, अनिल, जगरेश, ऋषिपाल, कन्हैया, वीरवती, मूर्ति, प्रवीण, मंजू, कुसुम, कविता, आदि ने भाग लिया ।


No comments :

Leave a Reply