HEADLINES


More

किसान संगठनों के 13 फरवरी को दिल्ली कूच के आह्वान के चलते फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से है अलर्ट

Posted by : pramod goyal on : Sunday 11 February 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- विभिन्न किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली कूच का आह्वान किया गया है। जिसके मध्यनजर पूरी तरह से अलर्ट नजर आ रही है। इस संबंध में फरीदाबाद पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि फरीदाबाद में कानून एंव व्यवस्था के साथ खिलवाड बिल्कुल बर्दाश्त नही किया जाएगा। कोई भी व्यक्ति किसी के बहकावे या उकसावे में आकर कानून व्यवस्था को ना बिगाडे और फरीदाबाद में शांति व कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने में


फरीदाबाद पुलिस का सहयोग करें। साथ ही दिल्ली कूच के मध्यनजर फरीदाबाद में कानून एवं व्यवस्था के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को नियमित तौर पर अवगत करवाया जा रहा है। किसी भी प्रकार की अप्रिय परिस्थिति से निपटने के लिए भी फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से तैयार है। 

  आगे जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस सोशल मीडिया पर भी लगातार पैनी नजर बनाए हुए है। लोगों को उकसाने के लिए पुरानी फोटो व वीडियों के साथ छेडछाड करके वायरल करने वाले व दुष्प्रचार करने वाले असामाजिक तत्वों को चिन्हित करके उनके खिलाफ कानूनन सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। फरीदाबाद पुलिस की एक बार पुनः आमजन से अपील भाईचार बनाएं रखें। कानून एंव व्यवस्था को खराब करने का किसी को भी मौका ना दें व शांति बनाए रखें।

इसके अलावा किसानों के दिल्ली कूच के मध्य नजर पंजाब एवं चंडीगढ़ की तरफ जाने वाले व्यावसायिक वाहनों के लिए मार्ग आज से बंद कर दिए गए हैं। अतः भारी वाहन चालक व चालक यूनियनों से अपील है कि वह चंडीगढ़ एवं पंजाब जाने के लिए अन्य किसी मार्ग का प्रयोग करें।

No comments :

Leave a Reply