HEADLINES


More

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही देश पूर्ण रूप से विकसित राष्ट्र बनेगा - सीमा त्रिखा

Posted by : pramod goyal on : Monday 8 January 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 8 जनवरी। बड़खल की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही देश पूर्ण रूप से विकसित राष्ट्र बनेगा। आज पीएम मोदी व सीएम मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में देश व हरियाणा प्रदेश वि


कास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। देश व प्रदेश में औद्योगिक विकास तेज गति से हो रहा है। युवाओं को रोजगार मिल रहा है और गरीब और जरूरतमंदों को विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है।

विधायक श्रीमती त्रिखा सोमवार को विधायक नगर आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत स्थानीय इंदिरा गांधी कॉलोनी सेक्टर 21बी में अनुमानित 33 लाख रुपये की लागत से इंटरलॉकिंग टाइल लगाने के कार्य की शुरुआत भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा एवं स्थानीय निवासियों के कर-कमलों से करवाने के मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित कर रही थीं। इस मौके पर उपस्थित जनों ने विधायक सीमा त्रिखा व नवनियुक्त जिलाध्यक्ष वोहरा का गर्मजोशी से स्वागत किया।
इस अवसर पर विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी का स्वप्न है कि जब वर्ष 2047 में देश की आजादी के 100 वर्ष पूरे हों, तब भारत देश पूर्ण रूप से विकसित हो। पात्र व्यक्ति सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं का फायदा उठाएं ताकि देश को विकसित बनाने में अपना योगदान दे सके। बडखल खेत्र की लोकप्रिय विधायक श्रीमती त्रिखा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार का प्रयास है कि हर जरूरतमंद और पात्र लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले। कोई भी व्यक्ति योजनाओं के लाभ से वंचित न रहे। सरकार द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं पर भी पूरा ध्यान दिया जा रहा है, जिसको लेकर आयुष्मान भारत व चिरायु हरियाणा जैसी योजनाएं आरम्भ की गई हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हर क्षेत्र में कनेक्टिविटी को मजबूत किया है। इसी का प्रमाण है कि नागरिकों को पहले से कहीं अधिक बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य व परिवहन की सेवाएं मिल रही हैं। किसान को अनाज का उचित दाम मिल रहा है। उन्होंने कहा कि देश के विकास में हम सभी का योगदान आवश्यक है। वह दिन दूर नहीं जब भारत पूर्ण रूप से आत्मनिर्भर होगा।
इस अवसर पर रूबी सिंह, श्याम सिंह, अनिल मेहरा, प्रभजीत सिंह, चमन, प्रेमपाल सिंह, रिछपाल सिंह, गुरदेव सिंह, जरनैल सिंह, वीरेंद्र, डा. जे.पी. वर्मा, जयपाल, कर्मवीर, सतेंद्र, जितेंद्र, एडवोकेट जितेंद्र चंदीला, सुरजीत नागर, पंकज सिवाल, प्रेम दीवान तथा विस्तारक गोपाल पटेल आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

No comments :

Leave a Reply