HEADLINES


More

ट्रांसपोर्टर की हड़ताल: पेट्रोल पंपों पर गहरा सकता है तेल का संकट

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 2 January 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 हिट एंड रन को लेकर बनाए गए नए कानून के विरोध में ट्रांसपोर्टर भी हड़ताल पर चल रहे हैं। जिसके चलते अब पेट्रोल पंपों पर तेल का संकट गहरा सकता है। तीन दिन से ट्रांसपोर्टर पेट्रोल व डीजल लेकर पंपों पर नहीं पहुंच रहे। जिसको पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन प्रधान ने चिंता जाहिर की है। उनका कहना है कि हड़ताल आगे बढ़ती है तो पंपों पर पेट्रोल व डीजल की किल्लत उत्पन्न हो जाएगी। हालांकि कुछ पेट्रोप पंप संचालकों ने खुद की गाड़ियां भेजकर पेट्रोल व डीजल मंगवाया है।

सोनीपत में हिट एंड रन को लेकर बनाए गए नए कानून का लगातार विरोध हो रहा है। बस चालकों के साथ ही ट्रांसपोर्टर भी हड़ताल पर हैं और ट्रक चालक भी नए कानून का जमकर विरोध कर रहे हैं। ट्रांसपोर्ट की हड़ताल का असर अब पेट्रोल पंपों पर भी नजर आने लगा है। पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन के प्रधान परविंदर खत्री ने बताया कि जिले में करीब 200 पेट्रोल पंप है। जिन पर ट्रांसपोर्ट की गाड़ियां पेट्रोल व डीजल की आपूर्ति करती हैं।

तीन दिन से गाड़ियां नहीं आने से परेशानी बढ़ती जा रही थी। पेट्रोल पंपों पर ड्राई की स्थिति उत्पन्न होने वाली थी। हालांकि आज खुद की गाड़ी भेजकर पेट्रोल-डीजल मंगवाया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में पेट्रोल और डीजल महत्वपूर्ण आवश्यकता है। पेट्रोल पंप पर अगर तेल नहीं होगा तो सभी के लिए दिक्कत परेशानी हो जाएंगी। हड़ताल लंबी चलती है तो लोगों को पेट्रोल डीजल नहीं मिल पाएगा।


No comments :

Leave a Reply