HEADLINES


More

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों के साथ की विकास कार्यों की समीक्षा बैठक

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 24 January 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लभगढ़, 24 जनवरी। हरियाणा के उच्चतर शिक्षा एवं परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों को लेकर एसडीएम कार्यालय में नगर निगम फरीदाबाद के अधिकारियों के साथ आज विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की ।

बल्लबगढ़ के लघु सचिवालय में आयोजित इस बैठक में परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के द्वारा की गई घोषणा के तहत चल रहे कार्यों को गति देने और समय पर पूरा करने व अभी तक शुरू न होने वाले कार्यों को जल्द से जल्द शुरू करने के निर्देश दिए है।

परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा की पथवारी माता मंदिर के जीर्णोद्धार जोकि लगभग 5 करोड़ 68 लाख की लागत से होना है उसे भी जल्द से जल्द शुरू करने के लिए निगम के अधिकारियों को कहा है।

अधिकारियों ने इस पर कहा की पथवारी मंदिर जीर्णोद्धार की टेंडर प्रक्रिया जल्द ही पूरी होने वाली है उसके बाद कार्य शुरू किया जाएगा।

परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने की कहा कि मुजेसर गांव में महाभारत काल से जुड़े धार्मिक तालाब बाबा हिर्देराम के जीर्णोद्धार कार्य को जल्द से जल्द शुरू करने के बारे में दिशा निर्देश दिए।

ये महानुभाव रहे बैठक में उपस्थित:-

इस बैठक में बल्लबगढ़ एसडीएम त्रिलोक चंद,जॉइंट कमिश्नर एमसीएफ करण भदौरिया,चीफ इंजीनियर वीरेंद्र कर्दमएक्सईएन ओपी कर्दम,एससी ओमबीर सिंह भाजपा नेता टिपर चंद शर्माग्रीवेंस कमेटी के सदस्य पारस जैन सहित निगम के जेई और एसडीओ मौजूद रहे।


No comments :

Leave a Reply