HEADLINES


More

एडीसी आनंद शर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव- 2024 की तैयारियों को लेकर की समीक्षा बैठक

Posted by : pramod goyal on : Saturday 13 January 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 13 जनवरी। एडीसी आनंद शर्मा ने बताया कि ट्रांसलेशनल स्वास्थ्य विज्ञान और प्रौद्योगिकी संस्थान (टीएचएसटीआई) में 17 जनवरी से 20 जनवरी तक इंटरनेशनल साइंस फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा। एडीसी आनंद शर्मा ने आज लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में साइंस एण्ड टेक्नोलॉजी में आयोजित होने वाले इंडियन इंटरनेशनल साइंस फेस्टिवल-2024 के बेहतर क्रियान्वयन के लिए तैयारियों की समीक्षा बैठक में अधिकारियों से बिन्दुवार जानकारी लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

एडीसी आनंद शर्मा ने कहा कि जिला फरीदाबाद के प्रशासन और पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से भारत सरकार के साइंस एंड टेक्नोलॉजी विभाग के साथ तालमेल करके महोत्सव में बेहतर क्रियान्वयन के लिए भागीदारी सुनिश्चित की जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि विद्यार्थियों के ठहरने के स्थान पर पूर्ण सुरक्षा व्यवस्था और मेडिकल टीम मौजूद रहेंगी। जिस विभाग को जो भी दायित्व मिले वह विभाग पूरी निष्ठा के साथ अपना कार्य का निर्वहन करना सुनिश्चित करें। पेयजल सप्लाईविद्यार्थियों के ठहरने के लिए तमाम तरह की व्यवस्थाबिजली सप्लाईयातायातइंटरनेटमीडिया व्यवस्था सहित तमाम मूलभूत सुविधाओं में किसी भी प्रकार की कोई कमी ना आए।

बैठक में ट्रांसलेशनल स्वास्थ्य विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संस्थान/ (thsti) के एडमिन हेड श्री एम वी सैन्टोजिला शिक्षा अधिकारी आशा दहियासीएमओ डॉ विनय गुप्ताएसीपी सेंट्रल राजीवएसीपी ट्रैफिक विनय कुमारपीडब्ल्यूडी एक्सईएन प्रदीप संधूपीएचईडी एक्सएन अमित जैनबिजली विभाग से अमित कुमारफायर विभाग से लेख रामसहित सभी विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित रहे।


No comments :

Leave a Reply