HEADLINES


More

कार्यकर्ता बूथ स्तर पर चुनाव के लिए तैयार रहें:- शारदा राठौर

Posted by : pramod goyal on : Monday 11 December 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लभगढ़ की पूर्व विधायक शारदा राठौर ने कहा कि सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर मेहनत करना शुरू करें । लोकसभा व विधानसभा के चुनाव बहुत नजदीक हैं और घर-घर जाकर भाजपा की पोल खोलने का समय आ गया है । सभी कार्यकर्ता एक जुटता के साथ ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचे और कांग्रेस पार्टी की  नीति और संकल्पों का प्रचा


र करें । उन्होंने कहा कि हरियाणा की राजनीति और परिस्थितियां अन्य प्रदेशों से अलग हैं । यहां की जनता जागरूक है । यहां के मतदाता वर्तमान भाजपा सरकार को बदलने का मन बना चुके हैं । चुनाव नजदीक होने की वजह से भाजपा जनता को असली मुद्दों से भटकाने का काम करेगी लेकिन हमें जनता के मुद्दों पर ही चुनाव लड़ना है । भाजपा के भ्रामक प्रचार का असली व बुनियादी मुद्दों द्वारा ही मुकाबला किया जा सकता है । उन्होंने कार्यकर्ताओं से आवाह्न किया कि आपसी मतभेद भुलाकर कड़ी मेहनत से भाजपा सरकार का मुकाबला करें और हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनवाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।

 अब प्रदेश से भाजपा  सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है। इसलिए कार्यकर्ता बूथ स्तर पर चुनाव के लिए तैयार रहें । वे मोहना रोड स्थित कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहीं थी। 
इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया और एक स्वर में हाथ ऊपर कर उन्हें विश्वास दिलाया कि वह सब उनके साथ है। पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार ने 9 साल के कार्यकाल में लोगों को सिर्फ गुमराह किया है। जबकि धरातल पर स्थिति बहुत दयनीय है। हर वर्ग सरकार के कामकाज से असंतुष्ट है। अच्छे दिन का वादा करके भाजपा ने लोगों के वोट तो हासिल कर लिए, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। सरकार जनता को पीने का पानी भी उपलब्ध नहीं करा पा रही है। बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की अधिकतर कॉलोनियों में लोग पीने का पानी खरीद कर पी रहे हैं। सीवर लाइन जाम रहती हैं। सफाई के नाम पर चारों तरफ कूड़ा कचरा नजर आता है।
जनता चुनाव का बेसब्री से इंतजार कर रही है ताकि भाजपा सरकार को प्रदेश से उखाड़ फेंक सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आगामी सरकार कांग्रेस पार्टी की होगी। इस मौक ,पर बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments :

Leave a Reply