HEADLINES


More

गांव अरुआ व मोटूका में गर्मजोशी से हुआ विकसित भारत संकल्प यात्रा का स्वागत

Posted by : pramod goyal on : Monday 11 December 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 11 दिसंबर। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा शुरू की विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत पूरे प्रदेश में कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी श्रृंखला में आज सोमवार को गांव अरुआ में सरपंच मुकेश कुमार और मोटूका गांव में सरपंच मोहन बंसल की अध्यक्षता में विकसित भारत संकल्प यात्रा जन संवाद कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

गांव अरुआ के सरपंच मुकेश कुमार ने कहाकि "विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभ कोआम जनता के लिए सुनिश्चित करना है। इसीलिए देश के हर गांव और शहरों के हर कोने में विकसित भारत संकल्प यात्रा चल रही है और 25 जनवरी तक लगातार चलनी है। सरकार की लगातार कोशिश है कि जब मोदी की गारंटी वाली गाड़ी पहुंचेतो गांव का हर एक व्यक्ति उस गाड़ी तक जरूर पहुंचना चाहिएतब ही हम समाज में अंतिम पायदान पर खड़े  लाभार्थी तक पहुंच पाएंगेक्योंकि हमें देश को आगे बढ़ाना है।

गांव मोटूका के सरपंच मोहन बंसल ने बताया कि सरकार की विकसित भारत संकल्प यात्रा-जन-संवाद कार्यक्रमों में अपार जन समर्थन मिल रहा है। यात्रा के जरिए केंद्र और हरियाणा सरकार की 9 साल की उपलब्धियों के बारे में आमजन को जागरूक किया जाएगा। आज देश में पीएम नरेंद्र मोदी और हरियाणा में सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं और आने वाले समय में और भी तेजी से विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र की नई स्कीमों के बारे में देश की जनता को अवगत करवाया गया है जिसका सीधा फायदा देश की जनता को मिलेगा।


No comments :

Leave a Reply