HEADLINES


More

निर्माणधीन बिल्डिंगो व घरों से सरिया, स्टरिंग का सामान चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 7 आरोपी गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 27 December 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- 27 दिसम्बर, डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधिक मामले में शामिल आरोपियो की धर-पकड के दिए गए दिशा निर्देश व एसीपी क्राइम के मार्ग में क्राइम ब्रांच सेक्टर-


85 प्राभारी जोगिंद्र सिंह की टीम ने कार्रवाई करते हुए निर्माणधीन बिल्डिंगो व घरों से सरिया, स्टरिंग का सामान चोरी करने वाले गिरोह के 7 आरोपियो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की गिरफ्तार आरोपियो में फरमान खान, विपिन, रवि, मुजम्मील, सोनू खान, सगिर और अफजल हुसैन का नाम शामिल है। आरोपी फरमान खान, सोनू खान व सगिर सेक्टर-113 नोएडा का, आरोपी विपिन सेक्टर-77 फरीदाबाद, आरोपी रवि और अफजल हुसैन गांव पह्रलादपुर फरीदाबाद, आरोपी मुजम्मील बिजनौर उत्तर प्रदेश का के रहने वाले है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपियो को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से गस्त के दौरान चोरी का सामान ले जाते हुए गाडी सहित सेक्टर-17 बाईपास रोड से काबू किया है। आरोपी सेक्टर-85 ई बॉक व सेक्टर-84 में निर्माणधीन बिल्डिंग से लोहा की प्लेट व सरिया चोरी करके लाए थे। आरोपियो को मामले में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियो से खुलासा हुआ की आरोपी चोरी का सामान कबाडी अफजल हुसैन को बेच देते है। आरोपियो ने लोहा की प्लेट को सेक्टर-85 ई ब्लॉक से चोरी किया था जिसका मामला थाना खेडी पुल में दर्ज है, जिसमें 30 बडी लोहा प्लेट बरामद है, आरोपियो ने सेक्टर-84 के एरिया से लोहा की सरिया को चोरी किया था जिसका मामला थाना बीपीटीपी में दर्ज है जिसमें आरोपियो से 150 किलोग्राम सरिया बरामद है, आरोपियो ने सुरजकुण्ड में दीवार पर लगी ग्रिल को चोरी कर बेच दिया था जिसमें आरोपियो से 14000/-रु बरामद किए गए है, आरोपियो ने थाना सुरजकुण्ड के एरिया में आने वाले सामुदायिक भवन से सामान चोरी किया था जिस मामले में आरोपियो से 7000/-रु बरामद किए है। आरोपियो ने थाना शदर बल्लबगढ़ के एरिया में तथा थाना आदर्श नगर के एरिया में निर्माणधीन मकानों से सरिया चोरी करने की वारदातों को अंजाम दिया था जिसमें आरोपियो से थाना शहर बल्लबगढ़ के मामले में 10000/-रु तथा थाना आदर्श नगर के मामले में 11000/-रु नगद बरामद हुए है। आरोपियो अपने शौक की पूर्ती के लिए चोरी की वारदातो को अनजाम देते है। आरोपी अफजल हुसैन कबाडी को बेच देते थे व आरोपी अफजल हुसैन खुद भी चोरियाँ करता है। आरोपी अफजल पर पूर्व में चोरी के 5 मामले दर्ज है। आरोपी विपिन पर पूर्व में गुरुग्राम में चोरी का मामला तथा मुजम्मिल पर दिल्ली में चोरी का मामला दर्ज है। आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। 

No comments :

Leave a Reply