HEADLINES


More

दुर्गा शक्ति की टीम ने रात्रि 2:00 बजे बुजुर्ग महिला को घर पर सुरक्षित छोड़ किया सराहनीय कार्य

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 12 December 2023 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस महानिदेशक श्री शत्रुजीत कपूर के द्वारा चलाए गए “सेफ सिटी” अभियान के अंतर्गत पुलिस आयुक्त श्री राकेश कुमार आर्य के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के अनुसार कार्रवाई करते हुए महिला थाना सेन्ट्रल जोन प्रभारी इंदु बाला व ईआरवी सेन्ट्रल जोन इंचार्ज कुलजीत व महिला पीसीआर की टीम ने रात्रि के समय बुजुर्ग महिला को पीसीआर से घर तक पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है। 


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि रात्रि के समय करीब 2 बजे सेक्टर-28 बडखल मोड की तरफ पीसीआर नम्बर-2 गस्त पर थी। गस्त के दौरान बुजुर्ग महिला (70वर्ष) रास्ते में जाते हुए मिली, पुलिस टीम महिला एएसआई सुरेश बाला, महिला सिपाही पूजा और ड्राइवर समुन्द्र ने बुजुर्ग महिला पूछताछ में घर का पता चला। महिला की दीमाकी हालत ठीक नही लग रही थी। महिला को घर पहुंचाया, महिला की पुत्रवधु ने पूछताछ में बताया कि मेरे ससुर काफी समय पहले एक्सपायर हो चुके हैं और कुछ महीने पहले मेरे पति की मृत्यु हो गई थी। जिसकी वजह से मेरी सास की दीमागी हालत ठीक नही है वह घर से बिना बताए निकल गई थी। अपने रिश्तेदारियों में उनके कहीं जाने के बारे में पता लगा रही थी। मेरे पती की एक पंचर की दुकान भी थी, जिसको देखने के लिए मेरी सास पहले भी चली गई थी। पुलिस टीम के साथ अपनी सास को देखकर  महिला खुश हुई। महिला ने पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया है।  


सेफ सिटी अभियान के तहत फरीदाबाद पुलिस के द्वारा पुलिस आयुक्त के आदेशानुसार रात्रि के समय महिला को कोई साधन/पब्लिक ट्रांसपोर्ट नही मिल पा रहा हो और अकेली असुरक्षित महसूस कर रही है तो वह फरीदाबाद पुलिस द्वारा जारी किए गए कंट्रोल रूम नंबर 9999150000, 0129-2227200, 7290010000 पर संपर्क करके पुलिस की मदद ले सकती है। जिसमें उसके नजदीकी दुर्गा शक्ति, पीसीआर या इआरवी टीम उस महिला से संपर्क करके उसे सुरक्षित घर तक छोड़ेगी। 

No comments :

Leave a Reply