HEADLINES


More

उज्जवला योजना के तहत करीब 1300 बीपीएल परिवारों को मुफ्त में गैस कनेक्शन

Posted by : pramod goyal on : Saturday 23 December 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//


 बल्लभगढ़, 23 दिसम्बर। हरियाणा के उच्चतर शिक्षा एवं परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा द्वारा शनिवार को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर- 23 ए संजय कॉलोनी में करीब 25 लाख की लागत के 10 नए ट्यूबवेल की सौगात स्थानीय लोगों को दी गई है। इसके अलावा आज उज्जवला योजना के तहत करीब 1300 बीपीएल परिवारों को मुफ्त में गैस कनेक्शन दिए गए हैं।

 बता दें कि जल्द ही ये सभी ट्यूबवेल लग कर तैयार होंगे। आने वाले गर्मी के मौसम से पहले इस इलाके में पानी की समस्या को दूर करने का काम करेंगे ।

इस कार्य का शुभारंभ उनके बड़े भाई श्री टिपर चंद शर्मा एवं स्थानीय वार्ड- 4 से निर्वतमान पार्षद जयवीर खटाना द्वारा किया गया।

इसके अलावा विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत बीपीएल कार्ड धारकों को दिए जा रहे उज्जवल योजना के अंतर्गत गैस सिलेंडर चूल्हा और रेगुलेटर वितरण का कार्य भी किया गया। जिसमें करीब 1300 कार्ड धारकों को आज एक साथ यह गैस कनेक्शन दिए गए हैं।

इस मौके पर स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा नेता श्री टीपर चंद ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री  विकास पुरुष श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा उन्नति के पद पर है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ से विधायक और हरियाणा सरकार में परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा इलाके के लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए और मूलभूत सुविधाएं देने के लिए हमेशा संकल्परत हैउसी के तहत लगातार विधानसभा में विकास के कार्य चले हुए हैं।

इस मौके पर स्थानीय निवासियों ने श्री शर्मा का फूल मालाओं से स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आज श्री राधे गैस एजेंसी द्वारा उज्जवल योजना के तहत करीब 1300 लोगों को गैस सिलेंडर चूल्हा और रेगुलेटर दिया गया है। ताकि गरीब परिवारों को धुएं से मुक्ति मिल सके और और परिवार समय पर भोजन अपने घर में बना सके।

इस मौके पर बीपीएल धारकों ने भाजपा सरकार का आभार जाता है और कहा कि उन्हें आज बहुत खुशी है उनका कहना है कि गैस सिलेंडर मिलने से अब उन्हें खाना पकाते समय धुएं से मुक्ति मिलेगी। उनका जीवन भी उज्ज्वला योजना की तरह ही उज्जवल होगा।

इस मौके पर अनुराग गर्गज्ञानेंद्र भारद्वाजरवि सोनीचेतना पांडेकुसुम शर्मासुखबीर पांचालदीपांशु अरोड़ामनोज भारद्वाजदामोदर उपाध्याय सहित कॉलोनी और सेक्टर-23 ए के गणमान्य लोग मौजूद रहे।


No comments :

Leave a Reply