HEADLINES


More

प्रयास स्कूल में विद्यार्थियों को नशे के दुष्परिणाम, साइबर क्राइम, महिला सुरक्षा और डायल 112 के संबंध में जानकारी देकर किया जागरूक

Posted by : pramod goyal on : Friday 22 December 2023 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना बल्लभगढ़ प्रभारी गीता और थाना आदर्श नगर प्रभारी संजय कुमार ने अपनी टीम के साथ प्रयास स्कूल सेक्टर 65 में छात्र छात्राओं व अध्यापकगण को नशे के दुष्परिणाम, साइबर क्राइम, महिला सुरक्षा और डायल 112 के संबंध में जानकारी देकर जागरुक किया है। 


नशे के दुष्परिणाम- 

फरीदाबाद को नशा मुक्त बनाने के लिए लगातार फरीदाबाद पुलिस के द्वारा नशा के दुष्परिणाम के संबंध में युवा/छात्र/छात्रा व आमजन को जागरुक किया जा रहा है। युवाओं को नशे से दूर रखने तथा उन्हें शरीरिक रुप से चुस्त-दुरुस्त करने को लेकर लगातार जगरुकता की जा रही है। युवा देश का भविष्य है जिनकी उर्जा को सही दिशा में लगाया जाए। जिसको खेलो के माध्यम से नशा मुक्ति अभियान से जोड़ा जा रहा है। जिससे युवा अपने साथ साथ दुसरो को भी नशे के दुष्परिणा के संबंध में जागरुक कर सक्ते है। अगर कोई आपके क्षेत्र में नशा तस्करी ,नशा बेचने संबंध में कार्य करता है। तो आरोपी के संबंध में टोल फ्री नंबर 9050891508 पर पुलिस को सूचना दे। सूचना देने वाले की पहंचान गुप्त रखी जाएगी। 

No comments :

Leave a Reply