HEADLINES


More

तिरंगा भवन पर आयोजित 100 फुट तिरंगे झंडे का ध्वजारोहण किया भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने

Posted by : pramod goyal on : Saturday 23 December 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//


  बल्लभगढ़ सैक्टर 02 स्थित कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज के कार्यालय तिरंगा भवन पर आयोजित बल्लभगढ़ विधानसभा में पहली बार 100 फुट तिरंगे झंडे का ध्वजारोहण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार एवं नेता प्रतिपक्ष चौ० भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा किया गया ध्वजारोहण के बाद  प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने विशाल जनसभा को संबोधित किया! कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौ० उदयभान द्वारा की गई! विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री चौ० करण दलाल शामिल हुए!

इस मौके पर विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के पूर्व मुखिया भूपेंद्र हुड्डा ने कार्यक्रम संयोजक कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज को तिरंगा भवन की शुभकामनाएं दी और उनके द्वारा बल्लभगढ़ में पहली बार 100 फुट तिरंगा झंडा लगवाने के कार्य की खूब सराहना करी! साथ ही जनता से रूबरू होते हुए कहा कि हरियाणा में BJP की अंदरूनी कलह जनता की जान पर भारी पड़ रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था का पहले ही दिवालिया पिटा हुआ है। वहीं मुख्यमंत्री और गृह व स्वास्थ्य मंत्री के बीच टकराव के चलते स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह चरमरा गई है।
किसान पहले ही मौसम की मार के चलते हुए फसल खराब का मुआवजा लेने के लिए यहां-वहां भटक रहे हैं। क्योंकि क्लस्टर-2 के 7 जिलों का इस बार बीमा ही नहीं हुआ। जबकि किसानों के बैंक खातों से प्रधानमंत्री फसल बीमा प्रीमियम का पैसा कट चुका है। बीजेपी-जेजेपी सरकार धरातल से साफ हो चुकी है और हवा हवाई प्रचार में जुटी हुई है। इस सरकार को किसान, युवा, दलित, पिछड़े, कर्मचारी व महिलाएं मिलकर 2024 में सत्ता से बेदखल करेंगे। और प्रदेश के सर्वागीण विकास के लिए कांग्रेस की संकल्पबद्ध होकर सरकार बनाने का कार्य करेगें!
साथ ही पूर्व मंत्री करण दलाल ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी सरकार बनने के बाद बेरोजगारी 3 गुना बढ़ी है। 2013-14 में कांग्रेस सरकार के दौरान सिर्फ 2.9% बेरोजगारी दर थी, जो आज बढ़कर करीब 9.0% हो गई है। इस सरकार से आज प्रदेश का हर वर्ग दुःखी और निराश है जिसका परिणाम आने वाले चुनावों में ये खट्टर सरकार भुगतने के लिए तैयार रहे!
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने जनता से रूबरू होते हुए कहा कि आज बल्लभगढ़ में उमड़ा ये जनसैलाब इस बात का सबूत है कि आज प्रदेश की जनता भाजपा जजपा के झूठे वादों, महंगाई, बेरोजगारी, लूट और भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहती है। मैं आप सबको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हरियाणा प्रदेश की जनता के आशीर्वाद और प्यार के बूते कांग्रेस पार्टी आने वाले 2024 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है।
कार्यक्रम संयोजक कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज ने जनता को संबोधित करते हुए 100 फुट तिरंगे झंडे के ध्वजारोहण कार्यक्रम में आए समस्त गणमान्य व्यक्तियों एवं जनता जनार्दन का मंच के माध्यम से धन्यवाद और आभार प्रेषित करते हुए कहा कि आज जो आप मेरे एक छोटे से बुलावे पर राष्ट्र ध्वज तिरंगे के सम्मान में यहाँ इतनी बड़ी संख्या में उपस्थित हुए है आपका मैं इस प्यार और आशीर्वाद के लिए जीवनपर्यंत ऋणी रहूँगा साथ ही 2024 विधानसभा चुनाव में बल्लभगढ़ से प्रदेश के पूर्व मुखिया एवं कांग्रेस पार्टी के हाथ को मजबूत करने का आव्हान किया! उन्होंने कहा कि आज हरियाणा का हर नागरिक जब वर्तमान भारत की अंधकारपूर्ण तानाशाहीयुक्त और द्वेषपूर्ण राजनीति में उजाले के लिए देखते है तो उनकी नजर ईमानदारी के पर्याय चौ० भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर आकर टिक जाती है क्योंकि कांग्रेस की सरकार में हरियाणा प्रदेश की अंतिम पंक्ति में खड़े आम नागरिकों, गरीब, मजबूर, किसान और युवाओं को सशक्त करने का काम किया है!
इस मौके पर, ललित नागर, पंजाब एंड हरियाणा हाइकोर्ट को-चैयरमैन सुरेंद्र दत्त शर्मा,विजय कौशिक, जगन डागर, राजाराम ठाकुर,मनधीर मान, बिजेंद्र मावी,पूर्व पार्षद रोहित सिंगला, अनिल शर्मा, वीरपाल गुर्जर, फरीदाबाद कांग्रेस सोशल मीडिया अध्यक्ष प्रदीप धनखड़, बल्लभगढ़ संयोजक मनीष अरोड़ा, राजेश आर्य, रेणु चौहान, कृष्ण अत्रि, डॉ० रामनारायण भारद्वाज, गंगाविष्णु शर्मा, नरेंद्र पुजारी, ठाकुर धर्म सिंह भाटी,पूर्व CBI अधिकारी डॉ० शंकर स्वरूप शर्मा,हेम डागर, वेदपाल दायमा, विपिन गोयल, भूपेश गुप्ता, टेकचंद शर्मा, सन्तराम वशिष्ठ, एडवोकेट चंद्रभूषण शर्मा, हबीब प्रधान,  अर्जुन सैनी, शहाबुदीन, सिंह नागपाल, एडवोकेट रविप्रकाश शर्मा, के० के राव, सूबेदार सिंह, दीपक अरोड़ा, राजीव शर्मा,विजय डागर, दिनेश शर्मा, मंजीत सिंह, कुणाल शर्मा, लाला रविंद्र, अलकेश यादव, सूरज सेंगर, दीपक चौहान,यादराम शर्मा, सुनील शर्मा,वी०पी सिंह, आदि हजारों लोग मौजूद रहे!


No comments :

Leave a Reply