HEADLINES


More

रेडियोग्राफर के पदों पर भर्ती हुए युवाओं को जल्द ही नियुक्ति दी जाएगी - मनोहर लाल

Posted by : pramod goyal on : Sunday 5 November 2023 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को करनाल में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान कहा है कि राज्य में रेडियोग्राफर के पदों पर भर्ती हुए युवाओं को जल्द ही नियुक्ति दी जाएगी। एक सप्ताह के अंदर डॉक्यूमेंट स्क्रूटनी के बाद शेष प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा।

उन्होंने पिछले नौ सालों में विभिन्न योजनाओं के तहत करीब एक करोड़ लोगों को लाभ पहुंचाने का दावा करते हुए कहा कि उनकी सरकार अंत्योदय के लक्ष्य के साथ काम कर रही है। कई लोगों ने अफसरों पर काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए व थाने में अभद्रता का आरोप लगाया तो सीएम ने एसपी को मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने को कहा।


प्लॉट संबंधी हेराफेरी के दो मामलों में एसपी शशांक कुमार सावन को मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच कर रिपोर्ट कोर्ट में पेश करने के निर्देश दिए। एक प्राइवेट बिल्डर का भी मामला उठा तो सीएम वह बोले कि उनके संज्ञान में है, करनाल, सोनीपत और रोहतक आदि को जोड़कर ये मामला वह स्वयं देखेंगे।

वार्ड-10 में जनसंवाद के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोगों की जनसमस्याएं सुनी। यहां एसपी जैन ने अफसरों पर काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहाकि पीएम हाउस के पत्र को भी अफसरों ने गंभीरता से नहीं लिया। शीला ने घर के आगे दीवार बनाने की शिकायत रखी तो सेक्टर आठ के व्यक्ति ने फीस जमा होने के बाद भी एचएसवीपी के अधिकारी रजिस्ट्री की प्रक्रिया को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं।

No comments :

Leave a Reply