HEADLINES


More

लहडोली के लोकेश राजपूत ने गोल्ड मेडल जीत हरियाणा का नाम अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 4 July 2023 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 4 जुलाई। विगत 1 जुलाई को स्लोवेनिया (यूरोप) में वल्र्ड एथलेटिक फेडरेशन द्वारा आयोजित की गई मिस्टर वल्र्ड चैंपियनशिप में लहडोली फरीदाबाद के सपूत लोकेश राजपूत ने गोल्ड मेडल जीत कर हरियाणा का ही नहीं बल्कि पूरे देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन करने का काम किया है। जिसके बाद लोकेश राजपूत को मिस्टर वल्र्ड का ताज पहनाया गया।


आज स्लोवेनिया से लौटने के बाद उसका उसके पैतृक गांव लहड़ोली में भव्य स्वागत किया गया जिसमें पृथला विधानसभा क्षेत्र के अलावा फरीदाबाद के काफी गांवों के लोगों ने शिरकत की।
इस स्वागत समारोह में फरीदाबाद के काफी संख्या में राजनीतिक दलों के नेता और मौजिज सरदारी उपस्थित रही सभी ने लोकेश राजपूत की उपलब्धि पर जमकर गर्व व्यक्त किया।
इस मौके पर उपस्थित मौजिज सरदारी को सम्बोधित करते हुए किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष फरीदाबाद एवं प्रदेश प्रवक्ता हरियाणा मास्टर ऋषिपाल ने कहा कि लोकेश राजपूत की माता श्रीमती कमलेश देवी ने किसी कवि की उन मशहूर पंक्तियों को यथार्थ में साबित किया कि जननी जने तो भक्त जन, या दाता या सूर, नहीं तो जननी बांझ रह, व्यर्थ गवावे नूर। उन्होंने कहा कि लोकेश की सफलता का श्रेय श्रीमती कमलेश देवी तथा उनके पिता वेदपाल थानेदार को दिया तथा पूरे जनसमूह के सामने उन्हें सैल्यूट किया।
स्वागत समारोह में मुख्य रूप से किशन ठाकुर, डॉ बलदेव अलावलपुर, चन्द्रसेन शर्मा, ठाकुर राजाराम, अरविंद भारद्वाज, दीपक डागर, खेमचन्द सरपंच फतेहपुर, अनिल सरपंच लड़ौली, बद्री सरपंच आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।

No comments :

Leave a Reply