HEADLINES


More

चिकित्सा और शिक्षा क्षैत्र में सेवा व सहयोग सबसे महान समाजसेवा का कार्य है- हरीश चन्द्र आज़ाद

Posted by : pramod goyal on : Sunday 11 June 2023 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। आज भारत विकास ट्रस्ट द्वारा डॅा सूरज प्रकाश आरोग्य केन्द्र सैक्टर 8 में कई समाजसेवी संस्थाओं को बुलाकर ट्रस्ट द्वारा चलाये जा रहे आरोग्य केन्द्र की सुविधायों के बारे में विस्तार से बताया। जिसमें बेटी बचाओ अभियान की टीम, भाटिया सेवक समाज, बन्नूवाल एसोसिएशन, महेश्वरी समाज जैसी कई संस्थाओं के पदाधिकारी उपस्थित थे। मंच का संचालन विष्णु अग्रवाल व आ


योजन राज कुमार महासचिव ने किया।

सभा को संबोधित करते हुए बेटी बचाओ अभियान के संस्थापक व राष्ट्रीय संयोजक हरीश चन्द्र आज़ाद ने कहा कि चिकित्सा और शिक्षा के क्षैत्र में सेवा व सहयोग सबसे महान समाज सेवा का कार्य है और भारत विकास ट्रस्ट इस आरोग्य केन्द्र में बहुत ही कम पैसों पर इलाज व टेस्ट करके वही महान कार्य कर रही है।
चेयरमैन वासुदेव अरोड़ा ने कहा कि इस आरोग्य केन्द्र में एक गरीब परिवार के व्यक्ति को भी सस्ता व अच्छा इलाज मिलेगा और हमारी टीम इस नेक कार्य में हर प्रकार की सहायता के लिये तैयार रहेगी। चेयरमैन जगजीत कौर ने कहा कि जिस तरह से आज देश में चिकित्सा व शिक्षा व्यापार बन गया है लेकिन भारत विकास ट्रस्ट के इस आरोग्य केन्द्र ने इसको समाज सेवा का क्षैत्र बनाया है जोकि सराहनीय है। इस मौके पर बेटी बचाओ अभियान की चेयरमैन शीतल लूथरा, कोषाध्यक्ष कुलदीप सिहं व जिला महासचिव निर्मल कौर भी उपस्थित रही।
भाटिया सवक समाज के सरपरस्त व शहर में समाजसेवा के भीष्म पितामह कहे जाने वाले मनमोहन सिहं भाटिया ने कहा कि हमारी संस्था भी इस तरह के नेक कार्य बहुत समय से चला रही है और इसी तरह का एक बहुत बड़ा अस्पताल भी बनाया जा रहा है जिसमें सभी तरह की चिकित्सा करने की सुविधायें उपलब्द होंगी। बन्नूवाल एसोसिएशन के प्रधान राकेश भाटिया व अन्य संस्थाओं ने भी आरोग्य केन्द्र की बहुत प्रश्ंासा की।

No comments :

Leave a Reply