HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने वाहन चोर आरोपी को चोरी की मोटरसाइकिल सहित किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 6 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह की टीम ने एक वाहन चोर को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम गोविंदा उर्फ गुल्लू है जो बल्लभगढ़ के गांव डीग का निवासी है। क्राइम

ब्रांच की टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि यह मोटरसाइकिल उसने 10 दिन पहले थाना आदर्श नगर एरिया से चोरी की थी। इसके अलावा आरोपी ने चार दिन पहले थाना सदर बल्लभगढ़ एरिया से चोरी की गई एक अन्य मोटरसाइकिल के बारे में पुलिस को जानकारी दी। आरोपी को अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें आरोपी ने बताया कि वह ताला चाबी बनाने का काम करता है और ज्यादा आमदनी ना होने की वजह से वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। आरोपी के कब्जे से थाना आदर्श नगर एरिया से चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद की जा चुकी है वहीं थाना सदर बल्लभगढ़ एरिया से चोरी की गई मोटरसाइकिल की बरामदगी जल्द ही की जाएगी। पूछताछ पूरी होने तथा बरामदगी के पश्चात कल आरोपी को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेजा जाएगा।

No comments :

Leave a Reply