HEADLINES


More

निर्माणाधीन टूटी सडक़ों से शहरवासियों को तत्काल मिलेगी आंशिक राहत

Posted by : pramod goyal on : Thursday 7 April 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 शहरवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी है।  निर्माणाधीन टूटी सडक़ों से शहरवासियों को तत्काल आंशिक राहत मिलेगी। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने आज एफएमडीए के सीईओ सुधीर राजपाल व स्मार्ट सिटी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी गरिमा मित्तल के साथ शहर की निर्माणाधीन सभी सडक़ों का दौरा किया। इस दौरन अधिकारियों से विचार-विमर्श के बाद विधा


यक नरेंद्र गुप्ता ने सैक्टर-12 की कोर्ट रोड व सैक्टर-14-15-16-17 की डिवाइडिंग रोड पर डायवर्जन तुरंत खोले जाने के निर्देश दिए। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने अधिकारियों से सख्त लहजे में कहा कि वे जनता की सहूलियत का ध्यान रखें। शहरवासी टूटी सडक़ों के लंबे समय तक चलने वाले निर्माणकार्य की वजह से काफी परेशान हैं इसलिए सडक़ों का निर्माण युद्ध स्तर पर किया जाए। 

 विधायक नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि सैक्टर-12 में धर्मा ढाबा से कोर्ट रोड बनाई जा रही है। उस रोड पर सैक्टर-10, 11 की जो क्रासिंग हैं जोकि बीपीटीपी रोड को जोड़ती है तथा टाउन पार्क के वैस्टर्न साइड रोड है, उसे कल से ही शुरु कर दिया जाएगा।  जिससे सैक्टर-7,8, 9 व 10 के दिल्ली की ओर जाने वाले लोगों को काफी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस रोड की एक साइड 10 दिन के अंदर शुरु करने का टारगेट अधिकारियों को दिया गया इसके अलावा दोनों ओर 2-2 मीटर टाइल लगाई जाएगी तथा रोड  9-9 मीटर चौड़ी होंगी तथा इसके बाद फुटपाथ का निर्माण किया जाएगा। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने यह भी बताया कि सैक्टर-9-10 की क्रासिंग पर  जब इंडियन ऑयल की ओर मुड़ते हैं तो वहां लोगों को गड्डों का सामना करना पड़ता है, उसके समाधान के लिए उस रोड पर जीएसपी डालने के निर्देश दिए गए हैं ताकि वाहनों को गड्डों से निजात मिल सके। इसके अलावा सैक्टर-16ए में मंदिर के समीप डायवर्जन खुलने से लोगों को काफी राहत मिलेगी तथा इस रोड के लिए ठेकेदार को निर्देश दिए गए हैं कि वे दूसरी पेवर मशीन लाकर जल्द से जल्द सडक़ निर्माण कार्य पूरा करे।  जाएगी, गडडों से निजात मिलेगी। इस दौरान सडक़ों के लेवल व स्लैब एवं फुटपाथ को लेकर भी निर्देश दिए ताकि सडक़ निर्माण के बाद किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े और जलभराव की समस्या न हो। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने अधिकारियों से सडक़ निर्माण कार्य पूरा करने की डैडलाइन भी फिक्स की और कहा कि निर्धारित समय सीमा के अंदर सडक़ें पूरी तरह से बनाई जाएं। साथ ही विधायक नरेंद्र गुप्ता ने यह भी निर्देश दिए कि एक साथ ठेकेदार पूरी सडक़ को खोदकर काम शुरु करने की बजाय चरणबद्ध तरीके से काम शुरु करे तथा कोर्ट रोड की एक लेन निर्धारित समय सीमा में चालू करने के निर्देश दिए। 
इस मौके पर सुधीर राजपाल ने भी विधायक नरेंद्र गुप्ता को आश्वासन दिया कि सडक़ों के निर्माण में गुणवत्ता को लेकर कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी तथा जनता की परेशानी को देखते हुए जल्द से जल्द सडक़ निर्माण कार्य पूरे किए जाएंगे। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सैक्टर-12  कोर्ट रोड, सैक्टर-14-15,16-17 डिवाइडिंग रोड के अलावा सैक्टर-16 मैट्रो अस्पताल के सामने वाली रोड के  अलावा सैक्टर-16 लक्ष्मी नारायण मंदिर से सैक्टर-17 की ओर जाने वाली रोड का अधिकारियों के साथ दौरा करते हुए सडक़ो ंकी स्थिति का जायजा लिया।

No comments :

Leave a Reply