HEADLINES


More

सूरजकुंड क्राफ्ट मेला में एक महिला गर्मी की वजह से हुई बेहोश पुलिस ने मौके पर सूरजकुंड मेले में बनाई गई डिस्पेंसरी में पहुंचा कर कराया प्राथमिक इलाज

Posted by : pramod goyal on : Friday 1 April 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी मुख्यालय के द्वारा मेले की सुरक्षा और व्यवस्था को लेकर सभी पुलिसकर्मियों को दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्यवाही करते हुए सूरजकुंड क्राफ्ट मेला ड्यूटी इंचार्ज ने गर्मी के कारण बेहोश हुई महिला को मौके पर प्राथमिक इलाज दिलाकर सराहनीय कार्य किया है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम करीब 5:15 बजे एक महिला सूरजकुंड मेला में गर्मी के कारण बेहोश होकर गिर गई थी। उसके साथ एक अन्य महिला जो मदद के लिए आवाज लगा रही थी। साथ से जा रहे सूरजकुंड मेला ड्यूटी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर विजेंदर और मुख्य सिपाही मुकेश ने महिला कि मुंह पर पानी छिड़का और पानी पिलाया।  पुलिसकर्मियों ने साथ में खड़ी गाड़ी की सहायता से महिला को सूरजकुंड मेले के लिए बनाए गए डिस्पेंसरी में ले जाकर डॉक्टर के द्वारा प्राथमिक इलाज  दिलाया गया। होश में आने के बाद महिला ने बताया कि वह गर्मी के कारण बेहोश होकर गिर गई थी। जो अभी ठीक है। उसने बताया कि उसकी दो अन्य साथी और मेला में है जो उनसे बिछड़ गए हैं। सूरजकुंड मेला में फरीदाबाद पुलिस के द्वारा बनाए गए खोया पाया स्टेशन की सहायता से महिला की दो अन्य महिला साथीयों को भी महिलाओं से मिलाया। महिलाओं ने फरीदाबाद पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद किया।


No comments :

Leave a Reply