HEADLINES


More

पड़ोसियों के घर में घुसकर मारपीट करने के मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Thursday 7 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस चौकी सीकरी एरिया में 3 दिन पहले आरोपियों द्वारा घर में घुसकर महिलाओं के साथ की गई मारपीट तथा स्नैचिंग के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में फरमान, अजहरूद्दीन तथा तालीम का नाम शामिल है

। तीनों आरोपी फरीदाबाद के खंदावली गांव रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ लड़ाई झगड़ा, मारपीट तथा छीना झपटी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपियों ने अपने 12 अन्य साथियों के साथ मिलकर अपने पड़ोसियों के साथ मारपीट की थी। पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़िता तब्बसुम ने बताया कि आरोपी उनके पड़ोसी हैं तथा आरोपी उनके घर के आगे अपनी गाय भैंस बांधते हैं। पीड़िता ने जब उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया तो उनकी बहसबाजी हो गई। इसके पश्चात पीड़िता अपना मकान बना रही थी जिसमें मकान के छज्जे को लेकर उनका फिर से झगड़ा हो गया। इस तरह धीरे-धीरे करके यह झगड़ा बढ़ता गया जिसकी वजह से दिनांक 4 अप्रैल को आरोपी फरमान ने अपने 15 अन्य साथियों जिसमे आरोपी अजरुदीन, तालीम, कादिर, शहजाद, हामिद, जफरुद्दीन, हुक्मद्दीन, कमरुद्दीन, फकरुद्दीन, जाकिर, आसिफ, वसीम, शमीम, मोइन तथा जाहिद के साथ मिलकर पीड़िता के घर में घुस गए और लाठी-डंडों के साथ पीड़िता के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। पीड़िता ने बताया कि मारपीट करने के पश्चात आरोपी उनके घर से ₹35000 तथा सोने की चेन छीनकर ले गए। पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश की गई। पुलिस टीम ने कल गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए खंदावली मोड़ से इस मामले में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से वारदात में उपयोग लाठी-डंडे बरामद किए गए हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं पुलिस द्वारा इस मामले में बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply