HEADLINES


More

हरयाणवी टीवी कलाकार धरमें का कुनबा को विधानसभा हल्का राई का अध्यक्ष बनाया गया;-डा सुशील गुप्ता

Posted by : pramod goyal on : Monday 4 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 चंडीगढ, 4 अप्रैल। पंजाब की जीत के बाद हरियाणा मंे भी पार्टी अतिउत्साह, आत्ममुग्धता के साथ आगे बढ रही है। इसी कडी में कुनबा धरमें के नाम से विख्यात टीवी सीरियल कलाकार को सैकडों कार्यकर्ताओं के बीच आज हरियाणा के प्रभारी व राज्यसभा सांसद डा सुशील गुप्ता ने हल्का राई विधानसभा का अध्यक्ष नियुक्त किया है।

हरियाणा प्रभारी डॉ सुशील गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी की लोकप्रियता दिन पर दिन बढती जा रही है। पंजाब से चली आप की हवा अब हरियाणा में भी देखी जा सकती है।
फिलहाल आज 300 से अधिक हरियाणवी सिरियलों में

विभिन्न रोल में अपना किरदार निभाने वाले धरमें को विधानसभा हल्का राई का अध्यक्ष बनाया। उन्होंने उम्मीद जताई कि धरमें के अध्यक्ष पद पर आने से पार्टी के कार्यकर्ताओं को जोश बढेगा और वह अरविंद केजरीवाल की नीति को आगे लाने मंे वह अपनी अहम भूमिका निभायेगें।

इस अवसर पर धरमें ने भी डा गुप्ता को आश्वासन दिलाया कि उनको पार्टी ने जो जिम्मेदारी सौंपी है। उस पर वह खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। वह शुरू से ही अन्ना हजारे के आंदोलन तथा आम आदमी पार्टी के बनने से ही एक कार्यकर्ता के रूप में काम करते आए है। वह अरविंद केजरीवाल की शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा नीति से प्रभावित हैं, जिसको वह अपने राज्य हरियाणा मंे लागू करवाने के लिए पार्टी को जीत दिलाने के लिए कार्य करेंगे। इस दौरान सैकडों की संख्या मंे पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply