HEADLINES


More

मामूली कहासुनी में दिनदहाड़े हुआ युवक पर हमला

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 19 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 अपराधियों के हौसले फरीदाबाद में बुलंद होते जा रहे हैं। दिनदहाड़े युवक पर हमला करते हैं और वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग जाते हैं। बदमाशों को ना तो प्रशासन का डर है और ना ही पुलिस का। सेक्टर 14 निवासी सचिन और अन्य 5 युवकों ने सागर ग्रोवर नाम के युवक पर हमला कर उसे जान से मारने की कोशिश की। पहले तो उन बदमाशों ने सागर ग्रोवर की कार के पहिए के नीचे बड़ा पत्थर रख दिया ताकि सागर ग्रोवर कार भगाना सके और बाद में सभी युवकों ने मिलकर हमला


कर दिया। पुलिस ने अलग-अलग धाराओं के तहत सचिन और अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुट गई है।

 सेंट्रल थाना इलाके में पार्किंग विवाद को लेकर दो पड़ोसियों में झगड़ा हो गया। आसपास के लोगों ने दोनों परिवार को समझा-बुझाकर मामला शांत करवा दिया परंतु शनिवार को सागर ग्रोवर जब अपनी गाड़ी से ऑफिस के लिए जा रहा था तो सेक्टर 12-15 की रेड लाइट पर 2 कार उसका पीछा कर रही थी। करीब दो गाड़ियों में पांच छह युवकों ने सागर ग्रोवर पर हमला कर दिया ताबड़तोड़ लाठी-डंडों और हाथ घुसो से सागर ग्रोवर पर हमला किया। मौके पर 2 पुलिसकर्मी भी मौजूद थे परंतु वह तमाशबीन बने रहे। यह पूरा घटना रेड लाइट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने सचिन और उसके अन्य साथियों के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की कोशिश करने मे विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। 

No comments :

Leave a Reply