HEADLINES


More

कांग्रेसी नेता नरेश शर्मा व श्रवण महेश्वरी ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन

Posted by : pramod goyal on : Monday 18 April 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 18  अप्रैल। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश शर्मा व उनके साथी श्रवण महेश्वरी ने आज कांग्रेस पार्टी को छोडक़र दिल्ली में फरीदाबाद के सह प्रभारी विधायक सहीराम पहलवान और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव भाई आभास चंदीला के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

नरेश शर्मा ने कांग्रेस पार्टी में विभिन्न

पदों पर रहते हुए हमेशा एक जमीनी कार्यकर्ता के रूप में कार्य किया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी में ओबीसी जिला अध्यक्ष प्रदेश कांग्रेस कमेटी में आईटी कोऑर्डिनेटर और इंटक संगठन में प्रदेश प्रवक्ता के रूप में कांग्रेस पार्टी के लिए कार्य किया। उनकी गिनती कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में की जाती थी और उनका और उनकी टीम के साथियों का कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व में अच्छा प्रभाव था। वह कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल के बहुत करीबी माने जाते थे, लेकिन कांग्रेस पार्टी की अदरूनी कलह और कमजोर नेतृत्व के कारण आज उन्हें कांग्रेस पार्टी छोडक़र आम आदमी का दामन थामना पड़ा।

नरेश शर्मा के साथी भाई श्रवण माहेश्वरी भी कांग्रेस के कई वरिष्ठ पदों पर रह कर पार्टी की सेवा की और हर समय पार्टी के धरने प्रदर्शन में शामिल रहे कांग्रेसी नेता नरेश शर्मा ने आप नेताओं को आश्वासन दिया कि वह आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे और फरीदाबाद और प्रदेश के नेताओं के साथ मिलकर जमीनी संघर्ष करेंगे और अगली सरकार आम आदमी पार्टी की बनाएंगे। आम आदमी की सरकार जनता की सरकार होगी ना की किसी व्यक्ति विशेष की आम आदमी पार्टी में कोई दबाव की राजनीति नहीं की जाएगी और ना ही किसी दवाब में किसी को पद और जिम्मेदारियां दी जाएंगी। यहां पर सभी कार्यकर्ता और नेता एक समान है सभी मिलकर पार्टी के लिए कार्य करेंगे और नगर निगम में भी आम आदमी की पार्टी के ज्यादा से ज्यादा पार्षद बनाकर नगर निगम में भेजेंगे और जो 200 करोड़ का घोटाला उजागर हुआ है, ऐसा घोटाला आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर अधिकारियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी और इस भ्रष्टाचार को रोकने में आम आदमी पार्टी हर समय तत्पर तैयार रहेगी।

No comments :

Leave a Reply