HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 की टीम ने अवैध हथियार रखने वाले दो आरोपियो को गिरफ्तार कर, भेजा जेल

Posted by : pramod goyal on : Saturday 16 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेन्द्र कादियान के द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 प्रभारी सब इंस्पेक्टर ब्रह्म प्रकाश की टीम ने दो अवैध हथियार रखने वाले आरोपियो को अलग अलग स्थान से गिरफ्तार किया है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी देवेंन्द्र स्थाई रुप से उत्तर प्रदेश के हापुड़ का रहने वाला है तथा अस्थाई रुप से बल्लबगढ के उंचा गांव में रहता है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर सेक्टर-62 के आशियाना से गिरफ्तार किया है। चैकिंग के दौरान आरोपी से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना आदर्श नगर में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

दूसरा आरोपी संजय बल्लबगढ के मलेरना रोड पर रहने वाले को क्राइम ब्रांच टीम ने चन्दावली पुल से गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर बटनदार चाकू सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। आरोपी से तलाशी के बाद एक बटनदार चाकू बरामद कर के थाना सदर बल्लबगढ में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदाम दर्ज कर लिया गया है।

पूछताछ में आरोपी देवेन्द्र से पता चला कि देसी कट्टे को वह 4000/- रुपए में बल्लबगढ रेलवे स्टेशन किसी अंजान व्यक्ति से खरीद कर लाया था। तथा आरोपी संजय से पता चला कि आरोपी बल्लबगढ़ बस स्टैंड किसी अंजान व्यक्ति से बटनदार चाकू को 500/-रुपए में खरीद कर लाया था।

 दोनो आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply