HEADLINES


More

पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में दो महिलाओं सहित 3 आरोपियों को क्राइम ब्रांच 48 ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday 8 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* जेसीबी चौक पर कल हुई स्नैचिंग के आरोपियों को पकड़ने गई क्राइम ब्रांच 65 की टीम पर हमला करने के मामले में डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी राकेश सिंह की टीम ने दो महिलाओं सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।



पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में कलंद्र कॉलोनी के रहने वाले जहीर, मोनिका तथा शकीला का नाम शामिल है। कल शाम को कंट्रोल रूम से जेसीबी चौक के बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार तीन आरोपियों द्वारा पास किसी व्यक्ति के साथ 20 हजार रूपए की स्नैचिंग की सूचना प्राप्त हुई। सूचना प्राप्त होते ही क्राइम ब्रांच 65 की टीम हरकत में आ गई और खुफिया तंत्रों के आधार पर उन्होंने आरोपियों की पहचान कर ली। आरोपियों की धरपकड़ के लिए बस स्टैंड चौकी एरिया स्थित कलंद्र कॉलोनी में पहुंची जहां पर आरोपी पक्ष से 20/25 महिलाओं ने चाकू छूरी तथा लाठी डंडों से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में तीन पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई। मुलाजिमों को अस्पताल में भर्ती करवा कर उनका मेडिकल करवाया गया जहां क्राइम ब्रांच प्रभारी ब्रह्म प्रकाश, एएसआई ईश्वर, सिपाही अनिल तथा सिपाही संदीप की चोट को एमएलआर रिपोर्ट करवाई गई। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, सरकारी कार्य में बाधा डालने तथा हमला करने की धाराओं के तहत सिटी बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

इस मामले में डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं जिसके तहत आगे की कार्रवाई करते हुए इस मामले में क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी राकेश सिंह की टीम ने दो महिलाओं सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह मोटरसाइकिल उनके पड़ोसियों की है और उन्हें बचाने के लिए ही उन्होंने पुलिस पार्टी पर हमला किया था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है तथा स्नैचिंग करने वाले आरोपियों तथा पुलिस पार्टी पर हमले में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी प्राप्त करके उनकी धरपकड़ की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply