HEADLINES


More

अवैध हथियार रखने वाले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 2 बटनदार चाकू बरामद

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 19 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेन्द्र कादियान के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश कुमार की टीम ने अवैध हथियार रखने वाले 2 आरोपियो को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की आरोपी कृष्ण स्थाई रुप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव चंदौस का रहने वाला है।

आरोपी अस्थाई रुप से फरीदाबाद के नगला गाजीपुर का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी कृष्ण को गांव सारन के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से तलाशी के दौरान एक बटनदार चाकू बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना सारन में अवैध हथियर रखने की धाराओं में मुकदाम दर्ज कर लिया गया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने पवन के साथ मिलकर थाना सेक्टर-58 के क्षेत्र से आईसर कैंटर की बैटरी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी पवन को भी थाना धौज से गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर गांव धौज से गिरफ्तार किया है। तलाशी के बाद आरोपी से बटनदार चाकू बरामद कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना धौज में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी कृष्ण बटनदार चाकू को 500/-रु में हथीन किसी अंजान व्यक्ति से खरीद कर लाया था। आरोप पवन से पूछताछ में पता चला की वह 500/-रु में बाटा पुल के निचे किसी अनजान व्यक्ति से खरीद कर लाया। आरोपी चोरी करते समय लोगो को डराने धमकाने के लिए अपने पास बटनदार चाकू रखते है। आरोपी कृष्ण पहले भी छेडछाड के मुकदमें में वर्ष में 2018  जेल जा चुका है। 

पूछताछ के बाद दोनो आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply