HEADLINES


More

क्राईम ब्रांच सैक्टर 17 ने 10,000 रुपए के मोस्टवांटेड ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर, भेजा जेल

Posted by : pramod goyal on : Friday 1 April 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 इंचार्ज इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने योजना के तहत स्नैचिंग,अपहारण और लूट करने वाले 10 हजार के मोस्टवांटेड ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी दिनेश फरीदाबाद के एसजीएम नगर का रहने वाला है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 24 दिसम्बर 2020 को एनआईटी मार्किट में स्थित कालू चिकन वाले की दुकान से एक व्यक्ति को छीना-छपटी व लूट के ईरादे से उठाकर ले जाने की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात पर शिकायतकर्ता की सूचना पर थाना एनआईटी में योजना बनाकर अपहारण,स्नैचिंग और लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियो की तलाश की जा रही थी। इस मामले में गज्जू सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी की तलाश के लिए कई बार रेड की रही थी। जो आरोपी को गुप्त सूत्रो से प्राप्त सूचना के आधार पर फरीदाबाद के सेक्टर-9 की मार्किट से गिरफ्ता किया गया है।

पूछताछ में आरोपी से सामने आया की आरोपी पर पहले भी लडाई झगडे और अपह्रारण के 2 मुकदमें फरीदाबाद के थाना एनआईटी और सैन्ट्रल में दर्ज है। 


No comments :

Leave a Reply