HEADLINES


More

धूमधाम से मनाया गया अजय चौटाला का जन्मदिन - रैली में तब्दील हुआ ग्राउंड

Posted by : pramod goyal on : Sunday 13 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

  फरीदाबाद स्थित सेक्टर 12 के परेड ग्राउंड में आज जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला का जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया । हालांकि इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भी शिरकत करनी थी लेकिन किन्हीं कारणों से वह नहीं पहुंच पाए ! जन्मदिवस का यह कार्यक्रम देखते-देखते बड़ी रैली में तब्दील हो गया  पलवल और फरीदाबाद के कार्यकर्ता और पार्टी पदाधिकारी भारी संख्या में पहुंचे ! कार्यक्रम में डॉ अजय चौटाला का बड़ी माला पहनाकर और 100 पोंड से ज्यादा बड़ा केक काटकर भव्य रुप से जन्मदिन मनाया गया ।

 जन्मदिन का कार्यक्रम रैली में तब्दील होता देख डॉ अजय चौटाला गदगद हो उठे और पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 2 मही

ने में उनके फरीदाबाद में तीन कार्यक्रम हुए हैं जिनमें लोगों का जोश और उत्साह देखने को मिला है वहीं उन्होंने कहा कि हम भाजपा की सहयोगी पार्टी हैं और मिलकर सरकार चला रहे हैं इसलिए हम हम हर काम मिलकर करेंगे ! अजय चौटाला ने कहा कि देश में मोदी और भाजपा का कोई विकल्प नहीं है और देश की जनता उन्हें चाहती है उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव मिलकर लड़ेंगे जिसके लिए हमने कोर कमेटी बना दी है जो भाजपा की कोर कमेटी के साथ मिलकर और बैठ कर बात करेगी । पंजाब में आप की जीत पर उन्होंने कहा कि किसी एक प्रदेश में कोई पार्टी सत्ता में आती है तो वह फार्मूला पूरे देश में लागू नहीं होता उन्होंने कहा कि पिछला चुनाव उन्होंने आप पार्टी के साथ मिलकर लड़ा था लेकिन लोगों ने उन्हें पसंद नहीं किया । जेजेपी के विस्तार को लेकर उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत बनाने के लिए प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा से 5000 सदस्य बनाए जाएंगे जिसकी शुरुआत आज फरीदाबाद से की है !

No comments :

Leave a Reply