HEADLINES


More

कैंटर चालक से मारपीट करके लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में क्राइम ब्रांच ऊंचागांव ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday 25 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- पुलिस उपायुक्त अपराध नरेंद्र कादयान के दिशा-निर्देश के तहत करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी जगमिंदर सिंह की टीम ने 23 मार्च की रात सेक्टर 28 चौकी एरिया से की गई कैंटर लूट की वारदात में मामले में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में यासीन उर्फ चटका, मोहित और नीरज का नाम शामिल है। तीनों आरोपी फरीदाबाद के एनआईटी एरिया के रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास तथा स्नैचिंग की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें आरोपियों ने एक कैंटर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। दिनांक 23 मार्च की रात को आरोपी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे जिन्होंने सेक्टर 28 चौकी एरिया में कैंटर को रुकवाकर चालक के साथ मारपीट की तथा मारपीट करने के पश्चात वह कैंटर को लेकर फरार हो गए। 

पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द आरोपियों की धरपकड़ के निर्देश दिए जिसके तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचागांव की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर मामले में शामिल आरोपी यासीन को छीनी हुई गाड़ी सहित बल्लभगढ़ के दशहरा ग्राउंड से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपने दोनों साथी मोहित तथा नीरज के बारे में पुलिस को जानकारी दी जिसके पश्चात दोनों आरोपियों को अज्जी कॉलोनी से काबू किया गया। 

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने बाहर से आने वाली गाड़ियों को लूटने की योजना बनाई थी और इसी योजना के तहत उन्होंने उस रात कैंटर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी कैंटर को लेकर बल्लभगढ़ के दशहरा मैदान में गए और वहां पर खड़ी हुई अन्य गाड़ियों के साथ छुपाकर कैंटर को खड़ा करके अपने घर चले गए। आरोपियों ने बताया कि इस कैंटर को वह पलवल लेजाकर बेचने की फिराक में थे परंतु पुलिस ने उन्हें पहले गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मोहित आदतन अपराधी है जिसके खिलाफ चोरी, अवैध हथियार, लड़ाई झगड़ा, छेड़छाड़ इत्यादि धाराओं के तहत तीन मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ पूरी होने के पश्चात तीनों आरोपियों को कल अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।


No comments :

Leave a Reply