HEADLINES


More

कृष्णपाल गुर्जर व विधायक नरेंद्र गुप्ता ने 80 लाख की लागत से बनने वाली आरएमसी सड़क का शिल्यानास किया

Posted by : pramod goyal on : Monday 14 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद 14 मार्च। भारत सरकार के भारी उद्योग एवं ऊर्जा विभाग के केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता ने आज बाईपास कमल डिपो रोडओल्ड फरीदाबाद पुरानी चुंगी से गली नम्बर-11 की 80 लाख की लागत से बनने वाली आरएमसी रोड का शिलान्यास किया।

इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा फरीदाबाद के विकास में नहीं कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है अगले चार माह में कोई भी सड़क बिना नवीनीकरण के नही होगी। फरीदाबाद को देश में विकास के क्षेत्र में नंबर वन बनाकर ही दम लूंगा। फरीदाबाद के विकास के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पास धन की कमी कोई नहीं है। फरीदाबाद की जनता को देश के माननीय  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी तहे दिल से फरीदाबाद में होने वाले चहुंमुखी विकास कार्यों के लिए करोड़ों रुपये की धनराशि प्रदान की है। जिसकी बदौलत से ही आज फरीदाबाद में हर गली मोहल्ले और चौराहों पर विकास कार्य क्रियान्वित हो रहे हैं और आने वाले तीन से चार महीनों में पूरे फरीदबाद की सड़कों के नवीनीकरण का कार्य पूरा हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के लोगों को बिजली पानी व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना मेरी पहला लक्ष्य है। पूर्व की सरकारों में मौजूद जनप्रतिनिधियों की नीयत साफ नही थी। आप देख सकते है की पिछले 40 साल में फरीदाबाद में इतने विकास कार्य नहीं हुए जीतने की गत सात सालों में हुए हैं। इससे   फरीदाबाद की जनता भलीभांति परिचित है। फरीदाबाद में साफ़ नियत और सच्ची लगन से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्तापार्षद विनोद भाटीप्रवेश मेहता,  रविंद्र भाटीसंजु चपरानासतपाल यादवसोमदत्त शर्माडॉ सुरेंद्र दत्ताबलराजमनीष राघवरमेश जांगड़ाउत्तममहेशरामेश्वर भारतीबंटीप्रताप ठाकुरकमल ठाकुरओम प्रकाशहरी ओम अग्रवालतेजपाल शर्मानवल किशोर शर्माप्रेम माहौरराजवीर अधानारामु चौधरी सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।


No comments :

Leave a Reply