HEADLINES


More

गनपॉइंट पर की गई कार लूट के मामले में क्राइम ब्रांच 65 ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Posted by : pramod goyal on : Thursday 17 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा के दि


शा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने पिछले महीने देसी कट्टे की नोक पर की गई कार लूट के मामले में वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में राहुल उर्फ गोला, दिनेश उर्फ गोला तथा पवन का नाम शामिल है। आरोपी राहुल तथा दिनेश पलवल जिले के रहने वाले हैं वहीं आरोपी पवन फरीदाबाद के गांव डीग का निवासी है। आरोपियों के खिलाफ स्नैचिंग तथा अवैध हथियार की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित अनूप ने बताया कि वह सोतई गांव का निवासी है और वह फरीदाबाद के सेक्टर 9 स्थित बालाजी कार बाजार में काम करता है। लूट की वारदात के 1 दिन पहले ही अनूप ने एक पुरानी आल्टो कार खरीदी थी। अगले दिन जब शाम करीब 7:00 बजे जब वह अपने गांव सोतई के आईएमटी मोड़ के पास पहुंचा तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लड़के आए  जिन्होंने अनूप की गाड़ी के आगे अपनी मोटरसाइकिल लगाकर कार को रुकवा लिया और उनमें से एक लड़के ने देसी कट्टा निकालकर अनूप पर तान दिया और अनूप को कार से बाहर फेंककर उसकी कार लेकर फरार हो गए। अनूप की कार में उसका मोबाइल, बटुआ तथा अन्य जरूरी कागजात थे। 

पीड़ित की शिकायत के आधार पर थाना सदर बल्लभगढ़ में स्नैचिंग तथा अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने दिनांक 14 मार्च को आरोपी राहुल व दिनेश तथा कल 16 मार्च को आरोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदी हैं और इसी के चलते उन्होंने गाड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया था।आरोपियों के कब्जे से लूटी गई कार, एक देसी कट्टा तथा वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी राहुल तथा दिनेश को पहले ही जेल भेज दिया गया है वहीं पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी पवन को कल अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

No comments :

Leave a Reply