HEADLINES


More

अवैध हथियार सहित 3 आरोपी काबू , झगड़े का बदला लेने की फिराक में थे

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 9 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त क्राईम नरेंद्र कादियान के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने हत्या के लिए लाए 3 अवैध हथियार सहित 3 आरोपियो को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी सोहित उर्फ़ शिवम् स्थाई रुप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के गाँव टप्पल अस्थाई रुप से डबुआ कॉलोनी, मु


केश उर्फ मुक्कू स्थाई रुप से उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गाँव फालेन अस्थाई रुप से गाजीपुर रोड डबुआ में, रोहित स्थाई रुप से उत्तर प्रदेश जिले अलीगढ़ के गाँव लहरोई का अस्थाई रुप से डबुआ कॉलोनी का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी तीनो आरोपी अवैध हथियार सहित थाना डबुआ के अलग- अलग स्थान से गिरफ्तार किया है। तीनो आरोपी लडके झगड़ा होने पर, जिससे झगड़ा हुआ था उसे मारने के लिए अवैध हथियार खरीद कर डबुआ कॉलोनी में उसे अवैध हथियार से मारने के लिए तीनों उसके के घर के चारों तरफ घूम रहे थे। जिसकी सूचना गुप्त सूत्रों के माध्यम से क्राइम ब्रांच डीएलएफ को मिली। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए एक टीम निरीक्षक अनिल कुमार , P/SI दीपक , उप निरीक्षक अमरसिंह , सहायक उप निरीक्षक समुन्द्र सिंह, सहायक उप निरीक्षक विजय कुमार, सहायक उप निरीक्षक मुबारिक खान , मुख्य सिपाही आनंद सिंह , मुख्य सिपाही संदीप, सिपाही अनिल, सिपाही प्रीतम, सिपाही नसीब , सिपाही नितिन, सिपाही रमेश, सिपाही अजित (ड्राईवर) की बनाकर तीनो आरोपियो की तलाश शुरु की गई। जो आरोपियो को सहायक उप निरीक्षक विजय कुमार ने सिपाही नितिन वा मुख्य सिपाही संदीप के साथ सोहित उर्फ़ शिवम् को डबुआ मंडी गेट से काबू कर एक देसी कट्टा के साथ 10 जिंदा रोंद बरामद किए। आरोपी सोहित उर्फ़ शिवम् ने मौके पर पूछताछ में बताया कि मुकेश उर्फ मुक्कू गाजीपुर रोड फरीदाबाद की तरफ गया है और रोहित भूसा मंडी (भुस की टाल) की तरफ गया है। मुख्य सिपाही आनंद सिंह, सिपाही रमेश व सिपाही प्रीतम ने गाजीपुर रोड से आरोपी मुकेश उर्फ  मुक्कू को गाजीपुर रोड डबुआ गाँव से देसी पिस्टल के साथ 6 जिन्दा रोंद सहित काबू किया और आरोपी रोहित को भूसा मंडी डबुआ कॉलोनी से काबू कर एक दाव( देसी बन्दुक) दो जिन्दा रोंद सहित काबू किया गया।

तीनो आरोपियो के खिलाफ थाना डबुआ में अलग-अलग मुकदमें अवैध हथियार रखने की धाराओं में दर्ज कर लिया गया है। आरोपियो से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ आरोपियो ने बताया कि कुछ दिन पहले डबुआ मंडी में एक लड़के के साथ झगडा हो गया था इस झगड़े में मुकेश के सिर में चोट लग गई थी। इसी झगडे का बदला लेने के लिए तीनो लड़के उसको जान से मारने की फ़िराक में अलग अलग दिशाओ हथियार लेकर घूम रहे थे। पूछताछ में पता चला की आरोपियों पर पहले भी लूट , लड़ाई झगड़ा था शराब तस्करी के मुकदमा दर्ज हैं। आरोपी पहले कई बार जेल जा चुके हैं। तीनो आरोपियो पर थाना डबुआ में तीन मुकदमे लूट, लड़ाई झगड़ा था शराब तस्करी के दर्ज है। आरोपियो ने बताया कि उन्होने फरीदाबाद में रहने वाले किसी व्यक्ति से खरीद कर लाए थे। क्राइम ब्रांच टीम असला बेचने वाले आरोपी की तलाश जारी है। 

No comments :

Leave a Reply