HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने गृह क्लेश में घर से निकले 37 वर्षीय व्यक्ति को तलाश कर किया परिजनो हवाले

Posted by : pramod goyal on : Monday 21 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- घटना 5 फरवरी की है थाना सारन मे एक व्यक्ति के घर से बिना बताए कहीं चले जाने के बारे में सूचना प्राप्त हुई जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने व्यक्ति की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच प्रभारी सब इंस्पेक्टर सरजीत सिंह ने एक स्पेशल टीम गठित कर व्यक्ति के तलाश शुरु कर दी।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी दे

ते हुए बताया कि व्यक्ति के घर से बिना बताये जाने की सूचना 5 फरवरी को मिली जिस पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर व्यकित की तलाश शुरु कर दी। व्यक्ति के गुम होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम की सहायता से प्रत्येक थाने व चौकियों में दी तथा पुलिस के सभी सोशल मीडिया ग्रुपों में लड़की को फोटो से तलाश करने के बारे में सूचना दी गई।

पुलिस टीम ने तुरंत लड़की की गुमशुदगी पर कार्य करते हुए परिजनों के सभी रिश्तेदारों से फोन के द्वारा संपर्क किया गया तथा लड़की के दोस्तो के बारे में भी पता कर उनसे संपर्क किया गया लेकिन लड़की का कोई पता नहीं चला।

क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने मामले की कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट की टीम को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर कार्रवाई करते हुए गुमशुदा व्यक्ति को थाना सारन के क्षेत्र से बरामद कर परिजनों के हवाले किया है। व्यक्ति के परिजन उसे वापस पाकर बहुत खुश हुए और पुलिस टीम द्वारा किए गए प्रयासों के लिए तहे दिल से उनका धन्यवाद किया।
 

No comments :

Leave a Reply