HEADLINES


More

घर से निकले 37 वर्षीय युवक को पुलिस ने बरामद कर किया परिजनों के हवाले

Posted by : pramod goyal on : Sunday 6 March 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने एक घर से नाराज होकर निकले एक युवक को उसके परिजनों तक वापस पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद के थाना सूरजकुंड एरिया का रहने वाला 37 वर्षीय इमरान पारिवारिक कलेश के चलते नाराज होकर 1 महीने पहले घर से निकल गया था। इसके लिए पुलिस थाना सूरजकुंड में गुमशुदगी की धा

राओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। युवक के परिजनों ने बताया कि उनका किसी बात को लेकर इमरान के साथ झगड़ा हो गया था जिससे वह नाराज होकर घर से चला गया। उन्होंने बताया कि उन्होंने इमरान को ढूंढने की बहुत कोशिश की परंतु उन्हें उसकी कोई खबर नहीं मिली। उन्होंने आस-पड़ोस, दोस्त रिश्तेदार हर किसी से पूछताछ की परंतु उन्हें इमरान के बारे में कोई भी जानकारी हासिल नहीं हुई जिसके पश्चात मदद के लिए वह पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस टीम ने लापता व्यक्तियों की सहायता के लिए गठित की गई क्राइम ब्रांच कैट टीम की सहायता से इमरान को कल अनंगपुर, फरीदाबाद से बरामद कर लिया। पुलिस इमरान को लेकर उसके परिजनों के पास पहुंची और समझा-बुझाकर उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने इमरान के परिजनों को उसके साथ लड़ाई झगड़ा न करने की हिदायत दी। इमरान के परिजनों ने पुलिस द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उन का तहे दिल से धन्यवाद किया।

No comments :

Leave a Reply