HEADLINES


More

फरीदाबाद पुलिस ने 29 मुकदमों के आरोपी को अवैध हथियार सहित किया काबू

Posted by : pramod goyal on : Sunday 27 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* डीसीपी एनआईटी श्री नितीश अग्रवाल के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए थाना एसजीएम नगर प्रबंधक इंस्पेक्टर दिलीप कुमार व पुलिस चौकी नंबर 3 प्रभारी सबइंस्पेक्टर सोमपाल की टीम ने अवैध हथियार रखने वाले एक आरोपी को गश्त के दौरान गिरफ्तार किया है।  


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पीपी नंबर 3 प्रभारी सोमपाल अपनी टीम ASI राकेश कुमार  EHC अमर , सिपाही प्रदीप कुमार, सिपाही गौरव के साथ गश्त पर थे पुलिस टीम को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी भूपेंद्र उर्फ़ सोनू गाड़ी i20 में देसी कट्टा और दो जिंदा रौंद सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ थाना एसजीएम नगर में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने 3700/- रुपए में बाटा पुल के पास से शराब पीने वाले व्यक्ति से इस कट्टे को खरीदा था। आरोपी से पता चला कि आरोपी अभी 15 मार्च को स्नैचिंग के मुकदमे में जमानत पर आया है। जेल के अंदर आरोपी का झगड़ा हो गया था जिसकी रंजिश के चलते आरोपी ने देसी कट्टा खरीदा था।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का आदतन अपराधी है। आरोपी के खिलाफ इससे पहले चोरी, स्नैचिंग, लूट, लड़ाई झगड़ा और अवैध हथियार के 28 मामले दर्ज हैं जिसमें थाना एनआईटी में 6,थाना कोतवाली में 3, चौकी सेक्टर-3, सिटी बल्लभगढ़, सदर बल्लभगढ़, थाना सेंट्रल, एसजीएम,ओल्ड,डबुआ में 2-2 , थाना सारन, बीपीटीपी, धौज,थाना सराय ख्वाजा में 1-1 मुकदमा दर्ज है। आरोपी के खिलाफ एक मुकदमा गुरुग्राम के थाना न्यू कॉलोनी में भी दर्ज है जिसमें आरोपी ने फरवरी 2020 में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश कर नीमका जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply