HEADLINES


More

पूरी कृष्णा कॉलोनी को वार्ड 14 में रखने के लिए दिया मांग पत्र

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 9 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फ़रीदाबाद। कृष्णा कॉलोनी को दो भागों में बांटने के विरोध में नाराज कॉलोनी वासियों ने नगर निगम द्वारा की गई वार्ड बंदी पर आपत्ति दर्ज करते हुए आज नगर निगम में अपना लिखित मांग पत्र सौंपा।
स्थानीय निवासी नरेंद्र चौहान ने कहा कि नगर निगम द्वारा कॉलोनियों में वार्ड बंदी गलत तरीके से की गई है। एक कॉलोनी को कई भागों में बांट दिया गया है। इस प्रकार की गई वार्ड बंदी से कॉलोनी वासियों में नाराजगी है। बसपा विधानसभा अध्यक्ष के एल गौतम ने कहा कि भाजपा सरकार की मनसा ठीक नहीं है, अधिकारियों ने वार्ड बंदी ठीक तरीके से नहीं की, क्योंकि कॉ

लोनी को दो भागों में बांटने से स्थानीय लोगों में मतभेद होते हैं। जब दो पार्षद जाते हैं, तब पार्षद एक दूसरे पर समस्याएं डालने का काम करते हैं। इससे स्थानीय लोगों के काम नहीं होते, और वह परेशान होते हैं। इसलिए पूरी कॉलोनी को एक ही वार्ड में रखना चाहिए। कॉलोनी वासियों ने कृष्णा कॉलोनी को वार्ड नंबर 14 में ही करने की अपील करते हुए निगमायुक्त यशपाल यादव को लिखित शिकायत दी। इस संबंध में अनेक लोगों ने हस्ताक्षर करके अपनी मांग को निगम आयुक्त के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए कृष्णा कॉलोनी को एक ही वार्ड में किया जाना चाहिए अन्यथा नाराज लोग निगम के चुनाव में मतदान ना करने पर विचार करेंगे।

No comments :

Leave a Reply