HEADLINES


More

स्नैचिंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मोबाइल के साथ 1200₹ नगद किए बरामद

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 30 March 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 की टीम ने स्नैचिंग और चोरी करने वाले दो आरोपियों को स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार किया है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी हरिकिशन उर्फ होना उर्फ सचिन और जीतू बल्लभगढ़ के ऊंचा गांव का रहने वाला है। दोनों आरोपियों ने थाना आदर्श नगर के एरिया में एक मोबाइल फोन छीनने की वारदात को 28 मार्च को अंजाम दिया था। शिकायतकर्ता के साथ हुई स्नैचिंग की वारदात की सूचना  पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई थी।

मामले की तफ्तीश क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 की टीम को मिली जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियों को बल्लभगढ़ के मोहना रोड से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने एक मोबाइल फोन स्नैचिंग की घटना को दिनांक 28 मार्च को अंजाम दिया था। पूछताछ में आरोपियों से एक अन्य चोरी की वारदात का खुलासा हुआ है जिसमें आरोपियों ने एक दुकान का ताला तोड़कर रात के समय दुकान से बीड़ी, सिगरेट, काजू,बादाम व अन्य सामग्री लगभग 70-80 हजार का सामान 11 जनवरी को रात के समय चोरी किया था। दुकानदार की शिकायत पर थाना बीपीटीपी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी।

आरोपी से छीना गया एक मोबाइल फोन और चोरी के मुकदमे में 1200₹ नगद बरामद किए गए हैं। आरोपी नशा करने के आदी हैं। आरोपियों ने नशे की पूर्ति के लिए चोरी और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने बाकी का सामान नशे की पूर्ति के लिए भेज दिया है।


No comments :

Leave a Reply