HEADLINES


More

मुख्यमंत्री मनोहर लाल से अपील, बाजारों में लागू सभी पाबंदियां हटा ली जाएं, जगदीश भाटिया

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 8 February 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। भाजपा व्यापार मंडल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जगदीश भाटिया ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से अपील की है कि अब बाजारों को पाबंदियों से मुक्त कर दिया जाए। श्री भाटिया ने राज्य के मुख्यमंत्री से कहा है कि पिछले दो सालों के दौरान

कोरोना काल को लेकर व्यापारी वर्ग ने सबसे अधिक परेशानी झेली है। इन हालातों में कई व्यापारी तो बुरे दौर से गुजर रहे हैं। इसे देखते हुए वह अपील करते हैं कि अब बाजारों के लिए लागू की गई पाबंदी हटा दी जाएं, ताकि व्यापारी और दुकानदार इस बुरे दौर से बाहर निकल सके। 
श्री भाटिया ने कहा कि वह केंद्रीय मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर से भी अपील करते हैं कि वह व्यापारी वर्ग की समस्या से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अवगत करवाएं और शाम को सात बजे तक दुकान बंद करने की पाबंदी को हटवाएं। इससे व्यापारी वर्ग को खासा नुक्सान झेलना पड़ रहा है। एक  तो कोरोना की वजह से काम धंधे ठप्प हैं और ऊपर से  लगाई गई पाबंदी से दुकानदार बेहद प्रताडि़त है। उनके ऊपर इतने खर्चे हैं, जोकि मौजूद आमदनी से नहीं निकल पा रहे हैं। इससे दुकानदार कर्ज के बोझ तेल दबता जा रहा है। श्री भाटिया ने कहा कि अब तो हरियाणा में कोरोना के केस तेजी से कम हो रहे हैं। सरकार ने स्कूल व कॉलेज भी खोल दिए हैं। दिल्ली में भी कोरोना को लेकर लगाई गई तमाम पाबंदी हटा ली हैं। ऐसे में वह हरियाणा के मुख्यमंत्री से भी अपील करते हैं कि बाजारों के लिए शाम को सात बजे तक दुकान बंद करने की पाबंदी को हटा लिया जाए। इससे व्यापारी वर्ग को राहत मिल सकेगी। श्री भाटिया ने कहा कि वह सांसद श्री गुर्जर सहित जिले के सभी विधायकों से भी अपील करते हैं कि इस संदर्भ में वह व्यापारियों का पक्ष सरकार में रखें। इसके लिए व्यापारी वर्ग हमेशा उनका आभारी रहेगा।

No comments :

Leave a Reply