HEADLINES


More

शेखवाड़ा मोहल्ले में लाखों रुपए की लागत से बनने वाली पानी सप्लाई लाइन तथा गलियों के इंटरलॉकिंग कार्य का उदघाटन

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 15 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 15 फरवरी। मंगलवार को ओल्ड फरीदाबाद के शेखवाड़ा मोहल्ले में लाखों रुपए की लागत से बनने वाली पानी सप्लाई की लाइन तथा गलियों के इंटरलॉकिंग के कार्य का स्थानीय विधायक नरेंद्र गुप्ता द्वारा नारियल फोडक़र विधिवत उदघाटन किया।

मंडल अध्यक्ष सचिन शर्मा द्वारा

आयोजित इस कार्यक्रम में उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि क्षेत्र में आगामी समय में विकास और अधिक तेज होगा तथा लोगों की जो भी समस्याएं शेष हैं उनका निदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वैसे प्रदेश की मनोहर सरकार ने जड़ से ही बिजली, पानी, सीवर और सडक़ सभी समस्याओं का समाधान लगभग कर ही दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि जो ठेकेदार कामों को अधूरा छोड़ेंगे उनको ब्लैक लिस्ट किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास को लेकर किसी भी स्तर पर कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद कृष्णपाल गुर्जर की दूरदर्शिता में सभी कार्यों को विधिवत तरीके से पूरा किया जा रहा है और अभी जो बजट पास हुआ है उस बजट को लेकर सभी वर्ग के लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर प्रशंसा की है।

इस अवसर पर क्षेत्र के मौजिज लोगों के साथ मंडल अध्यक्ष सचिन शर्मा ने विधायक नरेंद्र गुप्ता का स्वागत करते हुए क्षेत्र को विकास कार्यों की सौगात देने पर उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया। इस दौरान आयोजकों ने मुख्यातिथि विधायक नरेंद्र गुप्ता को स्मृति चिंह भी भेंट किया।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष कुलदीप सिंह साहनी, डा. सुरेंद्र दत्ता, पार्षद विनोद भाटी, पार्षद छत्तरपाल, युवा जिला अध्यक्ष पंकज सिंगला, प्रवेश मेहता,राजेश अरोरा, टोनी पहलवान,सुनील, मुकेश अग्रवाल जिला सचिव, नरेश अग्रवाल, मार्केट प्रधान राजपाल, एक्सईएन ओमदत्त, अनु कपूर, हेमा ठाकुर, शारदा गर्ग, महेश माहोर, श्रीचंद गौतम, कमल कटारिया, मनोज बरेजा, संजय वधवा, मुलखराज सुनेजा, सुषमा, माधुरी शुक्ला, रीता देवी, टीटू मल्होत्रा, गौरव पाराशर, नरेंद्र जैन व जगबीर शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

No comments :

Leave a Reply