HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच ने पैडलर को गाँजा सहित किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Monday 28 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- क्राइम ब्रांच सेक्टर- 17 की पुलिस टीम ने मुजेसर रेलवे फाटक के पास गांजा बेचने के एक आरोपी को 1.16 किलो गाँजे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम दलीप है और यह स्थायी रूप से उत्तरप्रदेश में फिरोजाबाद के टुण्डला का रहनेवाला है। आरोपी दलीप फरीदाबाद में मुजेसर थानाक्षेत्र के रामस्वरूप कॉलोनी में किराये पर रहता है और गांजा बेचने का काम करता है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की पुलिस टीम को क्षेत्र में गस्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि आरोपी दलीप मुजेसर रेलवे फाटक के पास काले पॉलीथीन में गाँजा रखकर बेच रहा है। पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवा

ई करते हुए उक्त स्थल की घेराबंदी कर आरोपी को 1.160 किलो गाँजा सहित गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी के विरूद्ध मुजेसर थाना में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत संगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया। पूछताछ के दौरान यह बात सामने आयी कि आरोपी पिछले 6-7 माह से पलवल से कम कीमत पर गाँजा खरीदकर फरीदाबाद में ऊंचे दाम पर बेचता है। जल्दी पैसे कमाने के चक्कर में पड़कर आरोपी गाँजा बेचने का काम करने लगा। पूछताछ पूरी होने के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

No comments :

Leave a Reply