HEADLINES


More

वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं के लिए थाना प्रबंधकों और सीनियर सिटीजन प्रभारी ने ली मीटिंग

Posted by : pramod goyal on : Saturday 5 February 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- पुलिस कमिश्नर श्री विकास कुमार अरोड़ा के निर्देश पर एसएचओ सेक्टर 8 और बीपीटीपी ने बुजुर्गों के साथ थाना स्तरीय मीटिंग का आयोजन किया है ।


पुलिस प्रवक्ता सुबे सिहं ने जानकारी देते हुए बताया कि आज वरिष्ठ नागरिक सेल और थाना स्तरीय वरिष्ठ नागरिक कमेटी एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की संयुक्त टीम ने सेक्टर -8 में स्थित  नालंदा पब्लिक स्कूल में और थाना प्रबंधक बीपीटीपी ने थाना में ही गोष्ठी का आयोजन किया। वृद्धजनों की समस्याओं एवं सुझावों को सुना। फरीदाबाद पुलिस द्वारा जारी वरिष्ठ नागरिक हेल्पलाइन नंबर 7290010000 के बारे मे बताया , उपस्थित  सभी को वरिष्ठ नागरिक रजिस्ट्रेशन के बारे विस्तार पूर्वक बताया। आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों को बताया कि सभी नौकरों का सत्यापन करवाया जाए, अगर किसी को कहीं किसी प्रकार की समस्या आ रही है तो वह निसंकोच प्रबंधक थाना से मिलकर अपनी समस्या बता सकते हैं। फरीदाबाद पुलिस सदैव सहायता के लिए तत्पर है।इस दौरान निरीक्षक नवीन पराशर प्रबंधक थाना सेक्टर-8 थाना क्षेत्र मे अवैध शराब बैचने वाले ,नशीली पदार्थ बैचने वालो व क्राइम कन्ट्रोल करने पर आरडब्ल्यूए ने  धन्यवाद किया एवं महिला निरीक्षक सविता प्रभारी वरिष्ठ नागरिक सेल मुख्य रूप से मौजूद थे। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से पैनल अधिवक्ता रविंद्र गुप्ता ने माता-पिता और वरिष्ठ नागरिक भरण-पोषण अधिनियम में बताए गए प्रावधानों के बारे में विस्तार पूर्वक बताया।

फरीदाबाद पुलिस ने प्रत्येक थाना स्तर पर वरिष्ठ-नागरिकों की सुरक्षा एवं सहायता हेतु वरिष्ठ-नागरिक कमेटियों का गठन कर 2-2 पुलिसकर्मी लगाए हुए हैं। निःशुल्क कानूनी सहायता के लिए माननीय उच्च-न्यायालय द्वारा प्रत्येक कमेटी में लीगल एड नियुक्त किया हुआ है। 

No comments :

Leave a Reply