HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने थाना आदर्श नगर के क्षेत्र घर में चोरी के मामले में 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Sunday 6 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने आदर्श नगर क्षेत्र मकान में हुई चोरी के मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 

गिरफ्तार आरोपी मदन मोहन  उर्फ

रॉबी  गांव हरदपुर  जिला हाथरस  उत्तर प्रदेश हाल  सुभाष कॉलोनी बल्लभगढ़, भूरा उर्फ लंबू ,लवकुश, सतेंद्र उर्फ लाला, अंकित उर्फ रिंकू और अंकित उर्फ रिंकू  निवासी  नवीन कुंज लोनी जिला गाजियाबाद उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 27 जनवरी थाना आदर्श नगर के क्षेत्र के एक मकान में चोरी की घटना हुई। जिसकी सूचना पर थाना आदर्श नगर में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की गई। क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी मदन मोहन को सुभाष कॉलोनी बल्लभगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ के दौरान वारदात का खुलासा हुआ आरोपी मदन मोहन का रिश्तेदार मुद्दई दीपक के घर में किराए पर रहता था। आरोपी अपने रिश्तेदार के यहां आता जाता रहता था। आरोपी को पता चला की मकान मालिक का देहान्त हो गया है। मकान मालिक का परिवार अपने गांव चला गया था। तो आरोपी ने अपने दोस्त भूरा को मकान की रेकी करने के लिए लोनी गाजियाबाद से बल्लभगढ़ आदर्श नगर कॉलोनी  बुला लिया। जिसने मकान की 2 दिन रेकी करने के बाद 27 जनवरी को उपरोक्त आरोपियों को बल्लभगढ़ आदर्श नगर बुला लिया और प्लानिंग के तहत मकान का ताला तोड़कर उपरोक्त बरामद सामान को चोरी कर लिया। जिसकी सूचना मकान मालिक दीपक की पत्नी  ने थाना आदर्श नगर में दी। जिसकी कार्रवाई क्राइम ब्रांच 85 के  द्वारा की जा रही थी। क्राइम ब्रांच टीम ने अन्य 5 आरोपियों को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद लोनी से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों से हार सोना, 2 अंगूठी सोना, 1 जोड़ी बाली सोना, 2 जोड़ी पाजेब चांदी, 2 देसी घी के टीन बरामद किए हैं।

No comments :

Leave a Reply