HEADLINES


More

स्कूलों में 7वीं से 12वीं कक्षाओं तक के विद्यार्थियों को सौ फिसदी वैक्शीनेशन हो सुनिश्चित: डीसी जितेन्द्र यादव

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 1 February 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 01 फरवरी। उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने कहा कि जिला के सभी स्कूलों में 15 से अधिक आयु के सातवीं से बारवीं कक्षाओं के विद्यार्थियों को कोरोना संक्रमण के बचाव का कोविड वैक्शीनेशन करवाना सुनिश्चित हो। यह वैक्शीनेशन सरकार द्वारा जारी कोविड-19 वैश्विक महामारी के संक्रमण के बचाव के लिए जरुरी है।

जिला शिक्षा अधिकारी ऋतु चौधरी ने सभी सीआरसी को वैक्सीनेशन कक्षा सातवीं से 12वीं तक 100 फीसदी बच्चों को करवाने के लिए दिशानिर्देश भी दिए हैं।

इसी कड़ी में खंड कार्यालय बल्लभगढ़ में सीआरसी बैठक का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता खंड शिक्षा अधिकारी श्रीमती बलवीर कौर ने की।

इस बैठक में सभी सीआरसी को वैक्सीनेशन कक्षा सातवीं से 12वीं तक 100 प्रतिशत करवाने के लिए कहा गया है। इसके अलावा स्कूलों में विद्यार्थियों की वैरीफिकेशन की यूसी भिजवानेस्कूल मुखिया अपनी सीआरसी में आने वाले सभी विद्यालयों में विजिट के लिए अवश्य जाएं।

एमआईएस पर सेट 3 के मार्क्स100 फिसदी अपलोड करवाएं।विद्यार्थियों को पढ़ाने के लिए स्मार्ट बोर्ड का प्रयोग किया जाए एवम् विद्यार्थियों को बाहर धूप में न बिठाया जाए कक्षा कक्ष का प्रयोग किया जाए। इन कार्यो में किसी भी प्रकार की देरी के लिए वे स्वयं जिम्मेदार होंगे।


No comments :

Leave a Reply