HEADLINES


More

ट्रैक्टर चोरी के आरोप में दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच 56 की टीम ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Monday 7 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने ट्रैक्टर चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 


गिरफ्तार किए गए आरोपियों में वसीम तथा शोएब का नाम शामिल है। आरोपी शोएब राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है वहीं आरोपी वसीम यूपी के बरसाना का निवासी है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना सेक्टर 58 में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें आरोपियों ने कैली गांव में घर के बाहर से एक स्वराज ट्रैक्टर चोरी किया था। 

आरोपी चोरी करने के पश्चात ट्रैक्टर को भरतपुर लेकर जा रहे थे कि मेवात के बिछौर थाना पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को गिरफ्तार करके गुरुग्राम की भोंडसी जेल भेज दिया गया। क्राइम ब्रांच को जब आरोपियों के भोंडसी जेल में होने की सूचना प्राप्त हुई तो आरोपियों का प्रोडक्शन वारंट लेकर उन्हें फरीदाबाद लाया गया। आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया ट्रैक्टर पहले ही बरामद किया जा चुका है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मजदूरी का काम करते हैं। आरोपी वसीम ढाबे पर नौकरी करता है वही आरोपी शोएब वेल्डिंग का काम करता है। पैसों के लालच में आकर आरोपियों ने ट्रैक्टर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था और इसे ले जाकर राजस्थान के भरतपुर में बेचना बेचने की फिराक में थे परंतु पुलिस ने उन्हें पहले ही गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply