HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने 2 वहान चोर को किया गिरफ्तार, आईसर कैंटर, 2 ट्रैक्टर व ट्रॉली बरामद

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 22 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच-56 प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश की टीम ने आरोपी तस्लीम और शौकीन को गिरफ्तार किया है। आरोपी तस्लीम नूहं जिले के झिरका फिरोजपुर के गांव शेखपुर का तथा राजस्थान के जिले भरतपुर के गांव खेड़ली काजी रहने वाला है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी तस्लीम बल्लबगढ अपने दोस्त से मिलने आया था। क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी को थाना डबुआ के चोरी के मुकदमें में सिकरी बस स्टैण्ड में गिरफ्तार किया है। आरोपी कम्पनी में बिल्डर का काम करता था आरोपी की नौकरी छुट गई। जिसके कारण आरोपी ने 16 फरवरी की रात को डबुआ मण्ड से बेचने की नियत से आईसर कैंटर चोरी किया था। आरोपी ने कैंटर को पहाड़ी राजस्थान में लेकर छुपा दिया। आरोपी कैंटर को बेचने की फ्रॉक में था। पुलिस टीम ने आरोपी को कैंटर बेचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

 आरोपी शौकीन को क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों के आधार पर बल्लबगढ़ बस स्टैण्ड से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने ट्रैक्टर महिंद्रा व ट्रॉली गांव मच्छगर से रात के समय 18 दिसम्बर को तथा आईसर ट्रैक्टर व ट्रॉली को 17 फरवरी थाना आदर्श नगर के क्षेत्र से रात के समय बेचने की नियत से चोरी किये थे। दोनो ट्रैक्टर व ट्रॉली के मुकदमें थाना सदर बल्लबगढ और आदर्श नगर में दर्ज है। दोनो आरोपियो से आईसर कैंटर, 2 ट्रैक्टर व ट्रॉली बरामद किए गए है।

दोनो आरोपियो को 2 दिन पुलिस रिमांड के बाद अदालत में पेश कर आरोपी तस्लीम को जेल भेज दिया गया है और आरोपी शौकीन को पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

No comments :

Leave a Reply