HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच 48 ने स्नैचिंग के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मोबाइल फोन सहित वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल की बरामद

Posted by : pramod goyal on : Saturday 12 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान ने शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों और अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी राकेश सिंह की टीम ने स्नैचिंग के चार आरोपियों को लेबर चौक अंखिर सब्जी मंडी से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सुदेश उर्फ सुधीस

गांव मनकपुरा  कासगंज उत्तरप्रदेश हाल गांव अनखीर,  विकास उर्फ विक्का  गांव निवा पनमार जिला रीवा मध्यप्रदेश हाल- झुग्गी नजदीक गांव अनखीर, नरेश कुमार कोढी कालोनी, एन.आई.टी. फरीदाबाद, सुरीत  निवासी गांव शंकरगंज पार्ट-1 जिला इलाहाबाद उत्तरप्रदेश हाल निवासी अंखिर गांव के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर थाना एनआईटी के क्षेत्र में 8 फरवरी को हुई स्नेचिंग की वारदात में चार आरोपियों को गांव अंखिर की सब्जी मंडी से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों से मोबाइल फोन और वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपी  सुदेश उर्फ सुधीस और विकास उर्फ विक्का ने 10 फरवरी को थाना एनआईटी क्षेत्र में एक अन्य स्नैचिंग की वारदात का खुलासा किया है। आरोपियों ने एक मोबाइल फोन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों से एक सैमसंग का मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि चारों आरोपी नशा करने के आदी हैं नशा की पूर्ति के लिए स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देते हैं। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply