HEADLINES


More

मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ में 23 लाख रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की दी सौगात

Posted by : pramod goyal on : Saturday 12 February 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लभगढ़, 12 फरवरी। प्रदेश के परिवहनखनन विभाग के कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार में विकास कार्यो के लिए धन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ की विभिन्न कालोनियोंऔद्योगिक क्षेत्र व सेक्टरों में आईएमटी की तर्ज पर जमकर विकास कार्य चल रहे हैं।

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए खजाने के द्वार खोल रखें है। इसी बदौलत से बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास करवाएं जा रहे हैं। इनमें मुख्य रूप से शिक्षा व चिकित्सा सहित बिजलीस्ट्रीट लाइटआरएमसी रोड़पेयजल सप्लाई की लाईनेंट्यूबवेलसीवरलाइनपार्क और लोगों के अन्य मूलभूत सुविधाओं के विकास कार्य करवाएं जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास के क्षेत्र में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को रोलमॉडल बना कर ही दम लूगां। बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में गरीबों के हक दिलवाने और अवैध कब्जे हटवाने का कार्य करना मेरा पहला काम है। जो भी गरीबों पर अत्यचार करेगा और अवैध कब्जा करेगाउसे किसी भी सूरत में नहीं बख्सुंगा।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अधूरे रुके हुए कार्य को भी शुरू करवा दिए है। निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने और गुणवत्तापूर्ण पूरा करने की बात कही।

परिवहन मंत्री पंडित मूलचन्द शर्मा ने आज शनिवार को कार्य का शिलान्यास स्थानीय लोगो के हाथ नारियल फुड़वाकर किया।

इन मौकों पर लोगों ने परिवहन मंत्री श्री शर्मा का फूलमालाओं के साथ जोरदार गर्मजोशी से स्वागत किया। हरियाणा के हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने आज बल्लबगढ विधानसभा का दौरा किया। इस दौरान परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा  ने करीब 23 लाख की लागत से होने वाले कार्यो का शुभारंभ किया और कहा कि हरियाणा सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नही है। परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने  आज चंदन नगर में करीब 16 लाख से ज्यादा के कार्यो और सेक्टर- 3 में करीब 7 लाख की लागत से पार्क के सौंदर्यीकरण के कार्य का नारियल स्थानीय निवासियों के हाथों नारियल तुड़वाकर जल्द ही कार्य को पूरा कराने का आश्वाशन दिया।

उन्होंने चंदन नगर और आजाद नगर बस्तियों के दौरा कर लोगो की समस्याओं को भी सुना।

परिवहन मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा सरकार  अप्रैल 2022 तक शहरी निकाय चुनाव कराने के लिए विचार कर रही है। उन्होंने लोगों सरकार के पक्ष में जमकर मतदान करने की अपील भी की।

इस मौके पर परिवहन मंत्री ने कहा कि उत्तरप्रदेश में भाजपा की रिकार्डतोड़ बहुमत से जीत होगी और भाजपा की सरकार बनेगी। इस मौके पर पूर्व स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय सीडी बत्रा जी के पुत्र श्री मनीष बत्रापारस जैनबृजलाल शर्माजगत भूरारवि सोनीकक्युम खान एजाज खानसत्येंद्र शर्माभारतसुनील वर्मा,जीएस राघवरमेश भारद्वाजरतन मालाकार सहित कालोनी ओर सेक्टर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।



No comments :

Leave a Reply