HEADLINES


More

पलवल में महिला से रेप कर वीडियो वायरल किया

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 4 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 पलवल में तलाकशुदा महिला को पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया गया। उसकी अश्लील वीडियो बनाकर बाद में उनको वायरल किया गया। विरोध करने पर उसे और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी। महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

महिला थाना की पुलिस जांच अधिकारी अमलेश ने बताया कि एक तलाकशुदा महिला ने दी शिकायत में कहा है कि करीब 10 वर्ष पूर्व उसका उसके पति के साथ तलाक हो गया था। पति से तलाक होने के बाद से पीड़िता अपने 11 वर्षीय बेटे के साथ पलवल की एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहती है। उनके पडोस में रहने वाला प्रमोद नाम के एक व्यक्ति का उनके घर आना-जाना शुरू हो गया।

प्रमोद का आना जाना बढ़ गया। जब उसने उसके बार बार घर आने का विरोध किया तो उसने साजिश रची। प्रमोद एक दिन कोल्ड ड्रिंक की बोतल लेकर आया। कोल्ड ड्रिंक को उसे पीने के लिए दिया, जिसको पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना ली।

वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर 10 वर्ष तक आरोपी उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता का आरोप है कि उसका जब उसके पति से तलाक हुआ था तो उसे 75 हजार रुपए मिले थे। आरोपी प्रमोद, उसका साला नरेश व उनके दोस्त राजेंद्र ने उसे और उसके बेटे को किडनैप कर हत्या करने की बात कहकर हड़प लिए। उन्होंने लाखों रुपए के जेवरात भी हड़प लिए। उसका अश्लील वीडियो भी उन्होंने वायरल कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी प्रमोद, नरेश व राजेंद्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


No comments :

Leave a Reply